आर्यन खान से जुड़े क्रूज शिप ड्रग्‍स पार्टी मामले में किरण गोसावी के खिलाफ लुक आउट नोटिस

बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान  (Aryan Khan) की तलाशी के दौरान मौके पर किरण गोसावी मौजूद था. उसके खिलाफ पुणे पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है.

आर्यन खान से जुड़े क्रूज शिप ड्रग्‍स पार्टी मामले में किरण गोसावी के खिलाफ लुक आउट नोटिस

आर्यन खान की तलाशी के दौरान मौके पर किरण गोसावी भी मौजूद था

मुंबई :

Mumbai Drug Bust Case: आर्यन खान से जुड़े क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में पंच किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है.गौरतलब है कि बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान  (Aryan Khan) की तलाशी के दौरान मौके पर किरण गोसावी मौजूद था. उसके खिलाफ पुणे पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है. किरण गोसावी के खिलाफ पुणे के फारसखाना पुलिस थाने में साल 2018 में  धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. गोसावी ने सोशल मीडिया  के जरिये मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 3 लाख रुपये ठग लिए थे. इस मामले में 29 मई, 2018 को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज़ की गई थी. मामला दर्ज़ होने के बाद से आरोपी गोसावी फरार चल रहा है. 

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में मौजूदगी के दौरान गोसावी की आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ सेल्फी एनसीबी के गले की हड्डी बन गई है. एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने सवाल उठाया है कि जब वह व्यक्ति NCB का कर्मचारी नहीं है तो NCB के साथ क्या कर रहा था और उसे आर्यन का हाथ पकड़कर NCB दफ़्तर में ले जाने का अधिकार किसने दिया? नवाब मलिक ने बताया था कि आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स किरन गोसावी है.

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने दावा किया था कि वो (किरण गोसावी)उनका पंच गवाह है और ऐसे और भी गवाहों की मदद केस में ली गई है. कानून में स्वतंत्र गवाह का प्रावधान है. हालांकि आर्यन के साथ सेल्फी और उसका हाथ पकडकर ले जाने कैसे दिया गया, इस सवाल का जवाब दोनों ने नहीं दिया.एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, किरण गोसावी को खुद NCB के ही एक इंटेलिजेंस अधिकारी ने बुलाया था. जानकारी के मुताबिक किरण और दूसरे एक गवाह को दो अक्टूबर को सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर इंटरनेशनल टर्मिनल ग्रीन गेट पर बुलाया गया था और उसे वहां समीर वानखड़े और टीम के दूसरे लोगों से उसका परिचय करवाया गया. उस NCB अफसर ने उसे वहां बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली है कि कॉर्डेलिया क्रूज पर कुछ लोग ड्रग्स के साथ आने वाले हैं. उस अफसर के पास कुछ संदिग्ध लोगों के नाम भी थे. अफसर ने दोनों को सर्च के दौरान उनके साथ मौजूद रहने को कहा और फिर  NCB टीम गेट पास दिखाकर टर्मिनल के अंदर गई. गोसावी और दूसरे गवाह को अंदर जाने के लिए लिखित में इजाजत ली गई थी.सूत्रों  के मुताबिक गोसावी इस पूरी कार्रवाई के पंच गवाह था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* स्कूल में ज़्यादा महिला स्टाफ हो, तो झगड़े ज़्यादा होते हैं, और फिर सैरिडॉन लेनी पड़ती है : राजस्थान के मंत्री
* लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या "निंदनीय", हम "रक्षात्मक" नहीं : निर्मला सीतारमण
* ''दिल्ली में संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी गिरफ्तार, एके-47, ग्रेनेड और फर्जी पासपोर्ट बरामद