आंध्र प्रदेश: एक शख्स ने अपने दो भतीजों को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

मौसा श्रीनिवास राव ने उन्हें कथित तौर पर छड़ी से बुरी तरह से पीटा था. दोनों भाइयों में छोटे भाई की मौत हमले वाली जगह पर ही हो गई थी जबकि 10 वर्षीय बच्चे की मौत अस्पताल में हुई. 

आंध्र प्रदेश: एक शख्स ने अपने दो भतीजों को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में दो बच्चों की पिटाई से मौत का मामले सामने आया है. राज्य के गुंटूर जिले में सोमवार को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने दो भतीजों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. एक बच्चे की उम्र 7 साल थी जबकि दूसरा बच्चा 10 साल का था. पार्थिव सहसवत और रोहन अश्विन को गंभीर हालत में अस्पताल लगाया गया था. बच्चों के सिर और शरीर पर गंभीर जख्म थे. 

बच्चों की मां की बहन के पति यानी मौसा श्रीनिवास राव ने उन्हें कथित तौर पर छड़ी से बुरी तरह से पीटा था. दोनों भाइयों में छोटे भाई की मौत हमले वाली जगह पर ही हो गई थी जबकि 10 वर्षीय बच्चे की मौत अस्पताल में हुई. 

बच्चों के पिता और मां (कोटेश्वर राव और उमा देवी) बेंगलुरु में दिहाड़ी मजदूर हैं और लॉकडाउन के दौरान वह बच्चों को उनके नानी के घर देखभाल के लिए छोड़ गए थे. 

श्रीनिवास राव सोमवार को कथित तौर पर बच्चों को घर के अंदर ले गया और फिर लकड़ी के डंडे से उनकी बुरी तरह से पिटाई की, जिससे उनके शरीर पर घाव हो गए. वह उन्हें खून से लथपथ हालत में छोड़कर चला गया. श्रीनिवास ने अपने बेटे की पिटाई नहीं की, जो अपने दोनों मौसेरे भाइयों के साथ खेल रहा था. 

READ ALSO: पड़ोसी से झगड़े में 32 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या, माता-पिता समेत 5 घायल

सर्किल इंस्पेक्टर सूर्यनारायण ने एनडीटीवी को बताया कि श्रीनिवास राव को लगता था कि उसके ससुराल वालों उसे अपमानित करते हैं और ठीक व्यवहार नहीं करते है, जिससे वह गुस्से में था. 

राव जब अस्पताल आया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि हम बच्चों की नानी की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर रहे हैं. यह भी जांच की जाएगी कि कहीं कोई पारिवारिक विवाद या अन्य कोई कारण तो नहीं था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: खुले में शौच करने की वजह से दो बच्चों की पीटकर हत्या