दिल्ली: पड़ोसी से झगड़े में 32 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या, माता-पिता समेत 5 घायल

मृतक रूपेश के भाई मुकेश ने पुलिस को बताया कि उनका पड़ोसी तरुण और उसकी पत्नी प्रियंका से झगड़ा हुआ था. उसके बाद इसी बीच तरुण के पिता रविन्द्र, उसकी माँ अनीता, भाई पुनीत और तरुण की चचेरी बहन दीपा भी आ गए. उन्होंने एक साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी.

दिल्ली: पड़ोसी से झगड़े में 32 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या, माता-पिता समेत 5 घायल

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर अभी तक कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के रघुबीर नगर में पड़ोसियों के झगड़े में 32 साल के एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने इस मामले 6 लोगो को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बीती रात तकरीबन 12:30 से 1:00 बजे के बीच जानकारी मिली थी कि रघुबीर नगर इलाके के एफ ब्लॉक में दो पड़ोसियों का झगड़ा हो गया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि किसी बात को लेकर दो पड़ोसियों के बीच में झगड़ा हुआ, जिसमें 32 साल के रूपेश की मौत हो गई है. 


रूपेश के भाई मुकेश ने पुलिस को बताया कि उनका पड़ोसी तरुण और उसकी पत्नी प्रियंका से झगड़ा हुआ था. उसके बाद इसी बीच तरुण के पिता रविन्द्र, उसकी माँ अनीता, भाई पुनीत और तरुण की चचेरी बहन दीपा भी आ गए. उन्होंने एक साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी. जब रूपेश के घरवालों ने इसका विरोध किया तो तरुण के परिवार वालों ने और जानकारों जिनमें नितिन, काजू , सुम्मी और गौरव को भी बुला लिया और इन लोगों लाठी डंडों से रूपेश और उसके परिवार की जमकर पिटाई करने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी बीच पुलिस को भी कॉल की गई लेकिन पुलिस के पहुँचने के पहले सभी आरोपी भाग गए. मारपीट में रूपेश की मौत हो गई जबकि उसका भाई, मां, पिता, मामा और भाभी घायल हो गए. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर अभी तक कुल 6 आरोपियों रविन्द्र, तरुण, अनिता, प्रियंका, दीपा और गौरव को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.