अनन्‍या पांडे से की गई पूछताछ, आर्यन खान को ड्रग्‍स दिलाने में मदद से किया इनकार : रिपोर्ट

22 वर्षीय अनन्‍या को आर्यन खान के फोन पर मिले व्‍हाट्सएप चैट के आधार पर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

मुंबई :

Cruise Drugs case: आर्यन खान से जुड़े क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की पूछताछ में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने ड्रग्‍स सप्‍लाई या इसके सेवन के आरोपों से इनकार किया है. रिपोर्टों के अनुसार, 22 वर्षीय अनन्‍या को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के फोन पर मिले व्‍हाट्सएप चैट के आधार पर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. आर्यन खान को क्रूज शिप पार्टी पर मारे गए छापे के बाद एनसीबी अधिकारियों द्वारा दो अक्‍टूबर को गिरफ्तार किया गया था और 8 अक्‍टूबर से वे जेल में हैं. न्‍यूज एजेंसी ANI ने NCB के सूत्रों के हवाले से बताया कि अनन्‍या से चैट से संबंधित सवाल पूछे गए जिनसे प्रतीत होता है कि उसने आर्यन को चरस (weed) हासिल करने में मदद की.

सूत्रों ने ANI को बताया, 'आर्यन के मोबाइल फोन की चैट से खुलासा होता है कि 2018-19 में उसने (अनन्‍या ने) ड्रग डीलर के नंबर उपलब्‍ध कराकर ड्रग्‍स की सप्‍लाई में आर्यन की तीन बार मदद की थी.' सूत्रों ने ANI को यह भी बताया कि अनन्‍या का नाम उस चैट में भी सामने आया है जिसमें खुलासा हुआ है कि उसने आर्यन को तीन बार आर्यन को चरस की सप्‍लाई की. सूत्रों के अनुसार, अनन्‍या ने सप्‍लाई संबंधी चैट से इनकार किया है. उसने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि उसने न तो कभी ड्रग्‍स का सेवन किया और न ही सप्‍लाई में मदद की.


गौरतलब है कि एनसीबी ने गुरुवार अनन्‍या के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा और क्रूज ड्रग्‍स मामले (Cruise Drugs Case) की जांच के लिए उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त किया था. इस महीने की शुरुआत में आर्यन खान (Aryan Khan) और अन्य को इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था. अनन्‍या पांडे और आर्यन खान उन स्‍टार किड्स में शामिल हैं, जिन्‍हें आपसी मेल-जोल के लिए जाना जाता है. अनन्‍या और आर्यन की बहन सुहाना दोनों बेस्‍ट फ्रेंड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* सेना की 39 महिला अफसरों की सुप्रीम कोर्ट में बड़ी जीत, मिलेगा स्थायी कमीशन
* कवच कितना ही उत्तम हो, युद्ध चलने तक हथियार नहीं डाले जाते' : PM के संबोधन की 5 अहम बातें
* किसानों के प्रदर्शन स्थल पर एक और शख्स की निहंग ने की पिटाई, मुर्गा न देने पर तोड़ दी टांग