साइना नेहवाल पर 'आपत्तिजनक टिप्पणी' के लिए एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफी

राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से मांग की थी कि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ ‘भद्दा और अनुचित' ट्वीट करने के लिए अभिनेता सिद्धार्थ के अकाउंट को ब्लॉक किया जाए. 

साइना नेहवाल पर 'आपत्तिजनक टिप्पणी' के लिए एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफी

साइना नेहवाल पर 'आपत्तिजनक टिप्पणी' के लिए एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफी

मुंबई:

सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना झेलने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ( Actor Siddharth ) ने अपनी 'आपत्तिजनक टिप्पणी' के लिए मंगलवार रात साइना नेहवाल से माफी मांगी है.  इस संबंध उन्होंने ट्विटर पर अपना माफीनामा लिखकर एक पोस्ट किया है. दरअसल, अभिनेता ने 6 जनवरी को नेहवाल के एक पोस्ट को रीट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने 5 जनवरी को अपनी पंजाब यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा में चूक पर चिंता व्यक्त की थी. 

अपने माफीनामे में सिद्धार्थ ने लिखा है , “डियर साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिन पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में लिखा था. मैं आपसे असहमत हो सकता हूं. जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं, तो मेरी हताशा या गुस्सा मेरे लहजे और शब्दों मेरी भावनाओं को बयान नहीं कर पाए. मुझे पता है कि मैं उससे ज्यादा दयालु हूं.” सिद्धार्थ ने लिखा... किसी मजाक को समझाने की जरूरत है. मगर यह बहुत अच्छा मजाक नहीं था. मुझे इस मजाक के लिए खेद है." कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था और वह महिलाओं का सम्मान करते हैं. बाद में उन्होंने लिखा कि उम्मीद है कि वह इस लेटर को स्वीकार कर लेंगी. आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी.  

साइना नेहवाल पर ‘भद्दा' कमेंट, सिद्धार्थ का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किया जाए: NCW

इससे पहले साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने मंगलवार को कहा इस मामले पर अपनी नाराजगी दिखाई थी. उन्होंने टिप्पणी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए हमारा परिवार वास्तव में परेशान है. साइना भी दुखी हैं.  इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से मांग की थी कि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ ‘भद्दा और अनुचित' ट्वीट करने के लिए अभिनेता सिद्धार्थ के अकाउंट को ब्लॉक किया जाए. सिद्धार्थ ने साइना के खिलाफ यह टिप्पणी उनके उस ट्वीट को लेकर की, जो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक' के मुद्दे को लेकर किया था. सिद्धार्थ के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में कई लोगों ने नाराजगी जताई.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com