Shilpa Shetty ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, Perfect Body Shape चाहिए तो करें ये एक्सरसाइज

Shilpa Shetty Fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जो अपनी फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी 47 की उम्र में भी खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं और वो इसके लिए क्या करती हैं.

Shilpa Shetty ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, Perfect Body Shape चाहिए तो करें ये एक्सरसाइज

Shilpa Shetty: फिट रहने के लिए करती हैं ये एक्सरसाइज

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी फिटनेस सीक्रेट.
  • परफेक्ट बॉडी शेप के लिए करें ये एक्सरसाइज.
  • शिल्पा शेट्टी कोर एक्सरसाइज वीडियो वायरल.

Shilpa Shetty Fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जो अपनी फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी 47 साल की हैं लेकिन उनको देखकर उनकी उम्र का पता नहीं लगाया जा सकता. खुद को फिट रखने के लिए शिल्पा जमकर मेहनत करती हैं. ये बात उनकी टोन्ड बॉडी देखकर पता लग ही जाती है. शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस सीक्रेट भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने योगा और एक्सरसाइज के वीडियो शेयर करती हैं. एक बार फिर से शिल्पा ने अपना वर्कआउट रूटीन अपने फैंस के साथ शेयर किया है. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी मंडे मोटिवेशन बताया और अपनी कोर ट्रेनिंग का पार्ट शेयर किया है. आइए देखते हैं शिल्पा का ये वीडियो-

योगा क्वीन  Shilpa Shetty खुद को फिट रखने के लिए करती हैं ये योगासन, आप भी करें रूटीन में शामिल

पैरों को मजबूत करने के लिए लोअर बॉडी वर्कआउट की तलाश है? तो Shilpa Shetty का यह एक्सरसाइज रुटीन अपनाएं

एक बात तो साफ है फैमिली हो या फिटनेस दोनों में बैलेंस बनाकर रखना शिल्पा शेट्टी से बेहतर शायद ही कोई जानता हो. बता दें ऐसा नहीं है कि शिल्पा सिर्फ फिटनेस पर ही ध्यान देती हैं. वह फूडी भी हैं लेकिन उनको चीजों को अच्छे से बैलेंस करना आता है. 

Stress से राहत पाने के लिए Shilpa Shetty ने बताया एक योगासन और उसे करने का सही तरीका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com