शिल्पा शेट्टी ने फैंस को बताया फिट रहने का मंत्रा, Mobility Challange देकर कही ये बात

Shilpa Shetty Workout: शिल्पा शेट्टी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपने फूड लव और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने मंडे को अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने उन्होंने मोबिलिटी चैलेंज लिया.

शिल्पा शेट्टी ने फैंस को बताया फिट रहने का मंत्रा, Mobility Challange देकर कही ये बात

शिल्पा शेट्टी ने लिया मोबिलीटी चैलेंज.

Shilpa Shetty Mobility Challange: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो इन सेलेब्स में से हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. उनको अच्छे से पता है कि कैसे अपने चाहने वालों तक अपनी बात पहुंचानी है. फिर वो चाहे फिटनेस मंत्रा हो या खाने-पीने की लजीज चीजों को शेयर करना. शिल्पा इन सबमें कभी भी पीछे नहीं होती हैं. वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपने फूड लव और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने मंडे को अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने उन्होंने मोबिलिटी चैलेंज लिया और इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने अपने फॉलोअर्स को इसके फायदे भी बताए.

Shilpa Shetty Monday Motivation: शिल्पा शेट्टी ने बिंदास अंदाज में किया वर्कआउट, 'Baazigar' गाने पर की एक्सरसाइज Video

वीडियो में शिल्पा शेट्टी को आप जिम में वर्कआउट करते हुए देख सकते हैं. मोबिलिटी चैलेंज करने के लिए उन्होंने सबसे पहले अपने हाथों को अपने कंधों पर रखा और फिर अपने पैरों को क्रॉस पोजिशन में करते हुए वो नीचे बैठ गई. इसके बाद वो स्क्वाट पोजीशन में आती हैं और फिर से ऊपर उठ जाती हैं.

यहां देखें वीडियो

शिल्पा ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया, "मेरे साथ #MobilityChallenge लेने के लिए तैयार हैं? मोबिलिटी आपके शरीर की एबिलिटी को चेक करती है कि वो कितनी आसानी से मूव कर सकता है और चल सकता है. यह फिटनेस टेस्ट यह निर्धारित करने में मदद करता है कि आपके ज्वाइंट्स कितने गतिशील हैं. मैंने यह #fitnesstest लिया है, आप भी लें. अगर आप ये फिटनेस टेस्ट करते हैं तो आप इसे मेरे साथ रीमिक्स करें. आइए इस महीने खुद को फिट और हेल्दी बनाने पर काम करें."

Shilpa Shetty ने गाना गाते हुए शेयर किया वर्कआउट वीडियो, Rowing Machine एक्सरसाइज करने के बताए फायदे

मोबिलिटी वर्कआउट आमतौर पर मसल्स की जकड़न और तनाव को दूर करने में मदद करते हैं. इसको अपने रूटीन में शामिल करने से बॉडी को लचीला बनाने में मदद मिलती है. बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब शिल्पा ने इस तरह का वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, इसके पहले भी वो अपने फैंस को मोटिवेट करने के लिए इस तरह के फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिल्पा ने कुछ समय पहले अपने मंडी मोटिवेशन एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया था. शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, किसने कहा कि मॉर्निंग फिटनेस रूटीन को उबाऊ या भयानक होना चाहिए? कुछ अच्छा संगीत, कुछ गहरी सांसें लीं और मैंने अपने दिन की शुरुआत गत्यात्मक एक पद उष्ट्रासन दिनचर्या के साथ शुरू की. Oblique मांसपेशियों को टोन करने के लिए यह एक अच्छा व्यायाम है. यह पीठ की ताकत और लचीलेपन में भी सुधार करता है. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Weight loss और Blood Sugar कंट्रोल करेगी एक कप कॉफी, बस बनाते वक्त ध्यान रखें ये एक बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com