विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 01, 2022

KK Singer पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप में बेहद शर्मिले थे, बचपन के प्यार से की थी शादी

KK Singer Personal Life: देश के पॉपुलर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ ने अपने करियर में ढेरों गाने गाए और नाम कमाया लेकिन, वो अपनी पर्सन लाइफ को काफी नीजी रखना पसंद करते थे. केके अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका मंगलवार को 53 साल की उम्र में (31 मई) को निधन हो गया.

Read Time: 3 mins
KK Singer पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप में बेहद शर्मिले थे, बचपन के प्यार से की थी शादी
KK Singer Personal Life: केके के मातम की खबर से पूरा बॉलीवुड गम में डूबा हुआ है.

KK Singer Personal Life: देश के पॉपुलर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ ने अपने करियर में ढेरों गाने गाए और नाम कमाया लेकिन, वो अपनी पर्सन लाइफ को काफी नीजी रखना पसंद करते थे. केके अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका मंगलवार को (31 मई) निधन हो गया. केके के मातम की खबर से पूरा बॉलीवुड गम में डूबा हुआ है. आपको बता दें कि केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गए थे, जहां अचानक उनकी तबियत खराब हुई और वे गिर गए. हालांकि उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके 53 साल के थे और वो ड्रिंक और स्मोक जैसी चीजों से कोसों दूर रहते थे.

केके बहुत ही सिंपल लाइफ जीने में यकीन रखते थे. उन्होंने अपने बचपन के प्यार से शादी की. उनकी पत्नी का नाम ज्योति है. ज्योति संग उनके दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं. केके और ज्योति बचपन से साथ थे. दोनों ने 1991 में शादी कर ली थी. 

कैसे हुई केके और ज्योति के प्यार की शुरूआतः 

केके को एक ही लड़की से प्यार हुआ उसी के साथ शादी की. ये केक ने खुद एक बार कपि‍ल शर्मा शो में बताया था कि ज्योति से उनकी पहली मुलाकात 6 क्लास में हुई थीं. वहीं से वे दोनों अब तक साथ थे. उन्होंने बताया था, ''मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति. मैं शर्मीला लड़का था और उन्हें भी ढंग से डेट नहीं कर पाया था. कभी कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते हैं. 

Low-Lying Placenta, Placenta Previa: क्या है लॉ लाइंग प्लेसेंटा,क्‍या करें अगर बच्‍चे की नाल हो नीचे

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रेट कैंसर से जूझ रही हिना खान कीमोथेरेपी के लिए पहुंची हॉस्पिटल, पोस्ट शेयर कर कहा, मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मुझे...!
KK Singer पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप में बेहद शर्मिले थे, बचपन के प्यार से की थी शादी
Father's Day 2024: बढ़ती उम्र में अपने पिता की सेहत का रखें खास ख्याल, फादर्स डे पर जानिए 5 तरीके
Next Article
Father's Day 2024: बढ़ती उम्र में अपने पिता की सेहत का रखें खास ख्याल, फादर्स डे पर जानिए 5 तरीके
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;