Singer KK's Last Performance Video: केके पोंछते रहे पसीना, बार-बार मांगा पानी, AC की तरफ इशारे से कहा 'काम नहीं कर रहा', क्‍या ये हो सकते हैं दिल पर दबाव के लक्षण

Singer KK Dies: केके की डेथ (KK's Death) शॉकिंग और हर किसी के लिए किसी सदमे से कम नहीं. केके की मौत की खबर मिलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके गानों और फोटोज का अंबार लग गया, वीडियो में देखे जा रहे हावभाव क्या हार्ट अटैक की और इशारे करते है?

Singer KK's Last Performance Video: केके पोंछते रहे पसीना, बार-बार मांगा पानी, AC की तरफ इशारे से कहा 'काम नहीं कर रहा', क्‍या ये हो सकते हैं दिल पर दबाव के लक्षण

अभी तक केके (KK) की मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है.

Singer KK passes away: अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर केके (Singer KK) आज हमेशा के लिए खामोश हो गए हैं, ये बात गले से नीचे नहीं उतर रही है. लोकप्रिय बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर केके (Playback Singing KK), जिनका असली नाम कृष्णकुमार कुनाथ (Krishnakumar Kunnath) था, का मंगलवार रात कोलकाता (Kolkata) में एक संगीत कार्यक्रम के कुछ घंटों बाद निधन हो गया. यारों और पल जैसे सुपरहिट गानों से करियर की शुरूआत करने वाले केके ने मंगलवार रात को आखिरी सांस ली. इस खबर पर विश्वास कर पाना मुश्किल है. केके की डेथ (KK's Death) शॉकिंग और हर किसी के लिए किसी सदमे से कम नहीं. केके की मौत की खबर मिलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके गानों और फोटोज का अंबार लग गया. 

कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी केके की तबियत:

केके मंगलवार को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कॉन्सर्ट कर रहे थे, इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ी. कॉन्सर्ट के दौरान केके ने अपनी परफॉर्मेंस से वहीं समा बांध दिया था उनकी तबियत पहले खराब नहीं लग रही थी. केके परफॉर्मेंस के दौरान भी जोश में दिख रहे थे, लेकिन बाद में धीरे-धीरे-धीरे उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और कुछ ही घंटों में केके हम सभी को अलविदा कह गए.

केके की मौत की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर केके के कॉन्सर्ट के कई वीडियोज चल रहे हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि वे बार-बार टॉवल से चेहरा पोछ रहे हैं. सामने आ रहे है वीडियोज में से एक में केके की तबीयत कॉन्सर्ट के दौरान खराब सी नजर आ रही है. उनको बीडियो में कभी ऊपर-नीचे तो कभी पानी पीते हुए देखा जा सकता है. वे स्टेज पर इधर-उधर भी टहलते और घबराहट जैसा फील करते नजर आ रहे हैं. अंत में जब केके को अपनी तबियत कुछ ठीक महसूस नहीं हुई तो, उन्हें वापस होटल ले जाया गया.

केके के हावभाव क्या हार्ट अटैक की ओर इशारा करते हैं?

कॉन्सर्ट से बाहर निकलने के बाद साफतौर देखा जा सकता है कि केके के चेहरे पर काफी पसीना है और उनके हावभाव ठीक नहीं है. रिपोर्ट की मानें तो, इवेंट के बाद केके जमीन पर गिर भी पड़े थे, जिससे उनके सिर और चेहरे पर चोट के निशान भी आ गये हैं. जब केके की तबियत ज्यादा बिगड़ी तो उनको कोलकाता के साएमआरआई हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां वो इस दुनिया को अलविदा कह गए. माना जा रहा है कि केके की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि कुछ भी कहने से पहले रिपोर्ट का इंतजार करना ठीक होगा. अभी सिंगर की मौत की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वजह से का पता चल पाएगा.