Flat Tummy पाने के लिए वर्कआउट के साथ इस Green Smoothie को भी पिएं, जल्द मिलेगा फायदा

Green Smoothie For Flat Tummy: स्मूदी डाइटिंग को रोमांचक बना सकती है. फ्लैट टमी कौन नहीं पाना चाहता है और इसके लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं, लेकिन फ्लैट टमी के लिए एक्सरसाइज के साथ-साथ एक अच्छी डाइट भी जरूरी है.

Flat Tummy पाने के लिए वर्कआउट के साथ इस Green Smoothie को भी पिएं, जल्द मिलेगा फायदा

Weight Loss: फ्लैट टमी के लिए एक्सरसाइज के साथ-साथ एक अच्छी डाइट भी जरूरी है.

How To Make Your Tummy Flat: जब आपके कोर को टोन करने और वजन कम करने का समय आता है, तो सबसे आसान, स्वादिष्ट तरीकों में से एक जो आपके पेट को शेप में ला सकता है, वह एक स्मूदी है. स्मूदी डाइटिंग को रोमांचक बना सकती है. फ्लैट टमी कौन नहीं पाना चाहता है और इसके लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं, लेकिन फ्लैट टमी के लिए एक्सरसाइज के साथ-साथ एक अच्छी डाइट भी जरूरी है. इसके लिए स्मूदी कमाल कर सकती है. यह आपको घंटों तक भरा हुआ महसूस करा सकती है. कई लोग सवाल करते हैं कि फ्लैट टमी के लिए कौन सी स्मूदी पिएं? बेली टोनिंग स्मूदी में कौन-सी सामग्रियां डालें. तो आपका इंतजार खत्म हो चुका है. यहां शेफ अमृता चंद अपनी दोस्त की मांग पर एक स्मूदी की रेसिपी शेयर की है. 

शेफ अमृता चंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्लैट बैली पाने के लिए स्मूदी की रेसिपी शेयर की है. उन्होंने लिखा कि, आज की सर्वड मेरी प्यारी दोस्त पायल गायरडक्सबी के लिए है जो दुबई में रहती है और जिसने मुझे फ्लैट टमी के लिए ग्रीन स्मूदी की रेसिपी शेयर करने के लिए कहा था, उसके लिए मेरी स्वीटी को वर्कआउट करने की जरूरत है, लेकिन यहां एक सुपर पोस्ट वर्कआउट ड्रिंक है.

ग्रीन स्मूदी बनाने की रेसिपी | Green Smoothie Recipe

सामग्री

  • पालक - 1/4 कप
  • हरा सेब - 1/2
  • अजवाइन डंठल - 2
  • पुदीने के पत्ते - 4-5
  • नारियल पानी - 1 कप
  • नमक स्वादअनुसार
  • नींबू का रस - एक छोटा चम्मच

तरीका


- सभी सामग्री को ब्लेंडर में डालकर बर्फ के साथ चिकना होने तक पीस लें.
- अधिकतम पौष्टिक लाभों के लिए इसे तुरंत पी लें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.