गोवा: जुवेनाइल डिटेंशन सेंटर के सात बच्चे कोरोना संक्रमित

उत्तर गोवा जिले के कलेक्टर अजीत रॉय ने बताया कि सभी नियमों का पालन किया जा रहा है और डॉक्टरों की एक टीम संक्रमित बच्चों के स्वास्थ्य की नियमित जांच कर रही है. 

गोवा: जुवेनाइल डिटेंशन सेंटर के सात बच्चे कोरोना संक्रमित

प्रतीकात्मक तस्वीर

Covid-19 New Variant Latest News: गोवा में सरकारी किशोर हिरासत केंद्र में सात बच्चे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उत्तर गोवा जिले के कलेक्टर अजीत रॉय ने बताया कि सभी नियमों का पालन किया जा रहा है और डॉक्टरों की एक टीम संक्रमित बच्चों के स्वास्थ्य की नियमित जांच कर रही है. 

यह जगह स्थान राजधानी पणजी के बाहरी इलाके में मौजूद है. उन्होंने बताया, ‘‘चिंता की कोई बात नहीं है.'' ‘अपना घर' किशोर हिरासत केंद्र के सात बच्चे सप्ताहांत में संक्रमित पाए गए. अधिकारी ने बताया कि इलाके को लघु निरूद्ध क्षेत्र घोषित नहीं किया गया है क्योंकि संक्रमण का प्रसार सिर्फ एक घर के भीतर है. 

सूत्रों के अनुसार इस केंद्र से मुक्त होने के बाद एक बच्चे को मध्य प्रदेश ले जाना था लेकिन जांच में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई. बाद में यहां रहनेवाले सभी बच्चों की जांच की गई, जिनमें से छह संक्रमित पाए गए.

उधर, महाराष्ट्र में भी एक वृद्धाश्रम में 62 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से 60 के फुली वैक्सीनेटिड होने की बात की जा रही है. इस संक्र‍मितों में से 55 वहां के रहने वाले हैं, जबकि 5 स्टाफ के लोग और 2 रिश्तेदार शामिल हैं. एरिया को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)