विज्ञापन
This Article is From May 21, 2023

Gym Stack: कलर के वेट को करें मैच, अधिक से अधिक वेट बढ़ाएं, खेलें मजेदार स्टैक गेम

अपने खाली समय में कई लोगों को ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी गेम्स के दिवानें हैं तो NDTV Games आपके लिए सबसे अच्छी जगह है.

Gym Stack: कलर के वेट को करें मैच, अधिक से अधिक वेट बढ़ाएं, खेलें मजेदार स्टैक गेम
जिम स्टैक एक मजेदार पजल गेम है.
नई दिल्ली:

अपने खाली समय में कई लोगों को ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी गेम्स के दिवानें हैं तो NDTV Games आपके लिए सबसे अच्छी जगह है. NDTV Games पर आपके कार रेसिंग से लेकर स्टैक तक के कई मजेदार गेम मिलेंगे. इस साइट पर मौजूद जिम स्टैक एक ऐसा ही गेम है. जिम स्टैक एक मजेदार पजल गेम है, जिसमें आपको कई लेवल मिलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Gin Rummy: खेलें मजेदार रम्मी गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सब कुछ

जिम स्टैक

जिम स्‍टैक एक मजेदार पजल स्पोर्ट है. आपको बस इतना करना है कि एक जैसे कलर के वेट को मैच करना है. जितने अधिक वेट आप मिलाते हैं, उतने अधिक नम्‍बर आप हासिल करते हैं, जो बदले में आपको लेवल पूरा करने में मदद करेगा.

कैसे खेलें: 

स्टार्ट बटन पर क्लिक करें. ट्रायल वर्जन चलाएं, और नीचे पॉप अप मैसेज को फॉलो करें. यह आपको खेल को समझने में मदद करेगा. इसके बाद रियल लेवल शुरू हो जाएगा, आपको बस इतना करना है कि स्क्रीन पर नीचे दिखाए गए वज़न को उन स्टिक पर खींचें, जिन्हें आप स्टैक करना चाहते हैं. केवल समान कलर के वेट को एक-दूसरे के ऊपर लगाएं, यह उन्हें एक साथ मर्ज कर देगा. और वेट का वजन बढ़ जाएगा. आप एक लेवल को पार करने के बाद ही अगले लेवल पर पहुंच पाएंगे.

यह भी पढ़ें: Free Kick Football: जानिए कैसे खेलें मजेदार फुटबॉल गेम, क्या हैं नियम और इससे जुड़ा सबकुछ

कंट्रोल

अगर आप डेस्कटॉप या लैपटॉप पर खेल रहे हैं तो वेट प्लेट्स को बार में डालने के लिए आप माउस के लेफ्ट क्लिक का इस्तेमाल करन सकते हैं. इसके अलावा अगर आप मोबाइल पर खेल रहे हैं तो आप अपनी उंगलियों को काम पर लगा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: FullSpeed Racing: खेलें मजेदार कार रेसिंग गेम, जानिए गेम से जुड़ा सबकुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com