Lionel Messi ने दिखाया जादूगरी, कोपा अमेरिका में दागा हैरत करने वाला गोल, देखते रह गए लोग- Video

कोपा अमेरिका (Copa america football tournament 2021) के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने इक्वाडोर को 3-0 से रौंदकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है

Lionel Messi ने दिखाया जादूगरी, कोपा अमेरिका में दागा हैरत करने वाला गोल, देखते रह गए लोग- Video

मेसी के गोल ने जीता फैन्स का दिल

कोपा अमेरिका (Copa america football tournament 2021) के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने इक्वाडोर को 3-0 से रौंदकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस मैच में लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने एक शानदार गोल किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल मेसी ने मैच खत्म होने से ठीक पहले एक गोल कर टीम के स्कोर को 3-0 पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई थी. दक्षिण अमेरिका से सर्वाधिक गोल करने के पेले के रिकार्ड की बराबरी करने से केवल एक गोल पीछे हैं. इस जीत ने मेस्सी ने पहला बड़ा अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट जीतने की उम्मीदें भी जीवंत रखी हैं.अर्जेंटीना मंगलवार को सेमीफाइनल में कोलंबिया से भिड़ेगा जिसने एक अन्य मैच में उरूग्वे को पेनल्टी शूटआउट में हराया. दूसरा सेमीफाइनल ब्राजील और पेरू के बीच खेला जाएगा.

Euro 2020: गोलकीपर ने की अजीबोगरीब गलती, अपनी ही टीम के खिलाफ करवा दिया गोल- Video Viral

गोइनिया के ओलंपिको स्टेडियम में खेले गये मैच में रोड्रिगो डि पॉल ने 39वें मिनट में पहला गोल दागा। लॉटारो मार्टिनेज ने 84वें मिनट में दूसरा गोल किया। बार्सिलोना से अनुबंध समाप्त होने के बाद अपना पहला मैच खेल रहे मेस्सी ने इन दोनों गोल को करने में मदद की. 

Euro 2020 से बाहर होने के बाद रोनाल्डो ने बेल्जियम के गोलकीपर को गले से लगाकर कहा- 'लकी, आह..' Viral Video

मेस्सी ने फ्री किक से गोल दागकर किया कमाल- देखें Video


मेस्सी ने मैच के अंतिम क्षणों में फ्री किक पर अर्जेंटीना की तरफ से तीसरा गोल किया. यह टूर्नामेंट में उनका चौथा गोल है. अर्जेंटीना की जीत का अंतर इससे भी बेहतर होता लेकिन उसने गोल करने के कई मौके गंवाये जिसमें टीम आगे के महत्वपूर्ण मैच से पहले सुधार करना चाहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)