Euro 2020 से बाहर होने के बाद रोनाल्डो ने बेल्जियम के गोलकीपर को गले से लगाकर कहा- 'लकी, आह..' Viral Video

EURO 2020 बेल्जियम से मिली हार के बाद रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) काफी निराश नजर आए. दिग्गज रोनाल्डो ने हार के बाद कप्तान का ‘आर्म बैंड’ नीचे फेंक दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर खूब वायरल हो रहा है.

Euro 2020 से बाहर होने के बाद रोनाल्डो ने बेल्जियम के गोलकीपर को गले से लगाकर कहा- 'लकी, आह..' Viral Video

Euro 2020 से बाहर होने के बाद रोनाल्डो ने बेल्जियम के गोलकीपर को गले से लगाया

EURO 2020 बेल्जियम से मिली हार के बाद रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) काफी निराश नजर आए. दिग्गज रोनाल्डो ने हार के बाद कप्तान का ‘आर्म बैंड' नीचे फेंक दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि बेल्जियम ने पुर्तगाल को हराने के लिए खास रणनीति का इस्तेमाल किया था. दरअसल  बेल्जियम ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को एक छोर पर घेरे रखा और दूसरे छोर पर आक्रामक तेवर अपनाकर मौजूदा चैंपियन पुर्तगाल को 1-0 से पराजित करके यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप – यूरो 2020 (EURO 2020) के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, विश्व में नंबर एक रैंकिंग की टीम बेल्जिमय ने रविवार को खेले गये मैच में रोनाल्डो को गोल नहीं करने दिया जो पुर्तगाल को भारी पड़ा. अंतिम सीटी बजते ही रोनाल्डो की निराशा स्पष्ट दिख रही थी. उन्होंने कप्तान का ‘आर्म बैंड' नीचे फेंक दिया था.

रोनाल्डो ने कोका-कोला की बजाय 'Drink Water' का दिया संदेश, कंपनी को हुआ 29,300 करोड़ का नुकसान- Video

रोनाल्डो को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में सर्वाधिक गोल का रिकार्ड बनाने के लिये केवल एक गोल की जरूरत थी. वह ईरान के स्ट्राइकर अली देई के 109 गोल की बराबरी के साथ इस मैच में उतरे थे, इससे पहले कभी फुटबॉल में कोई बड़ी ट्राफी नहीं जीत पाने वाले बेल्जियम का अगला मुकाबला शुक्रवार को म्यूनिख में इटली से होगा.

बेल्जियम के अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों केविन डि ब्रूएन, एडेन हेजार्ड और रोमेलु लुकाकु को भी संघर्ष करना पड़ा लेकिन थोर्गन हेजार्ड 42वें मिनट में गोल करने में सफल रहे जो निर्णायक साबित हुआ. बेल्जिमय को दूसरे हाफ में अधिकतर समय डि ब्रूएन के बिना खेलना पड़ा जिनके टखने में चोट लग गयी थी.


Video- अफगानिस्तान के गोलकीपर से हुई बड़ी गलती, खुद ही भारत के लिए कर दिया गोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हार के बाद रोनाल्डो ने विरोधी टीम के गोलकीपर को कहा- लकी रहे तुमलोग..
बता दें कि हार के बाद रोनाल्डो रियल मैड्रिड टीम के साथी और बेल्जियम के गोलकीपर थिबॉट कर्टोइस (Belgium goalkeeper Thibaut Courtois) के साथ बात करते दिखे और उन्हें गले से लगाया. गले लगाने से पहले रोनाल्डो ने विरोधी टीम को गोलकीपर थिबॉट को कहा- ' लकी, आह? (गेंद) आज अंदर नहीं जाना चाहती थी,  भाग्य ने तुम्हारा साथ दे दिया दोस्त," रोनाल्डो के ऐसा कहने पर गोलकीपर ने रिप्लाई में कहा, गुड लक दोस्त..' दोनों का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं.