फुटबॉलर क्रिस्टियन एरिक्सन के साथ हादसा, मैच के दौरान मैदान पर गिरे, प्रार्थनाओं का दौर जारी

EURO Cup 2021: फिनलैंड के खिलाफ यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप (EURO CUP) के मैच के दौरान डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) मैदान पर गिर पड़े जिसके बाद उनकी छाती पर दबाव (चेस्ट कंप्रेशन) डालना पड़ा.

फुटबॉलर क्रिस्टियन एरिक्सन के साथ हादसा, मैच के दौरान मैदान पर गिरे, प्रार्थनाओं का दौर जारी

फुटबॉलर क्रिस्टियन एरिक्सन के साथ हादसा

EURO Cup 2021: फिनलैंड के खिलाफ यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप (EURO CUP) के मैच के दौरान डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) मैदान पर गिर पड़े जिसके बाद उनकी छाती पर दबाव (चेस्ट कंप्रेशन) डालना पड़ा. एरिक्सन पहले हाफ के आखिर में मैदान पर गिर गए और तुरंत चिकित्साकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. उनके साथी खिलाड़ियों ने इलाज के दौरान उनके इर्द गिर्द घेरा बना दिया था. इस मैच के लिये कोरोना काल में पहली बार 15000 दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी गई है. क्रिस्टियन एरिक्सन के मैदान पर गिरने और पूरी तरह से उनकी स्थिति गंभीर होने के बाद मैच को सस्पेंड कर दिया गया था. बता दें कि दिग्गज फुटबॉ़ल खिलाड़ी के इस तरह से मैदान पर गिरने से हर कोई दंग रह गया था.  लगभग 15 मिनट तक चले इलाज के बाद एरिक्सन को स्ट्रेचर पर ले जाया गया.

WTC Final: ऋषभ पंत ने दिया तैयारी का बेहतरीन सबूत, प्रैक्टिस मैच में जड़ा नाबाद शतक, VIDEO

यूएईएफए ने जानकारी देते हुए बताया कि एरिक्सन को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल में उनकी हालत को स्थिर बताया गया. जब यह बात सभी के सामने आई तो सभी खिलाड़ियों को राहत मिली. क्रिस्टिय़न की हालत ठीक होने के बाद मैच को फिर से कराया गया, जिसमें फिनलैंड ने डेनमार्क को 1-0 से हरा दिया. डेनिश फुटबॉल यूनियन (DBU) ने कहा कि इंटर मिलान खिलाड़ी जाग रहा था और टीम के साथियों से बात करने में सक्षम था, 


डीबीयू के निदेशक पीटर मोलर ने डेनमार्क रेडियो (डीआर) को बताया, "हम उसके संपर्क में हैं और खिलाड़ियों ने एरिक्सन से बात की है." "यह अच्छी खबर है. वह अच्छा कर रहा है, और हम उसके लिए ही यह मैच खेले.

French Open Nadal vs Djokovic के मुकाबले को देखकर दंग रह गए भारतीय स्टार क्रिकेटर, बोले- अविश्वसनीय..'

बता दें कि फैन्स ट्विटर पर एरिक्सन (Christian Eriksen) के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने भी एरिक्शन को लेकर ट्वीट किया और लिखा, 'आपके लिए प्रार्थना कर रहा हूं, एरिक्सन'. आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके ने भी ट्वीट कर एरिक्शन के जल्द ठीक होने की दुआ की है. गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने भी एरिक्शन को लेकर रिएक्ट किया और जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com