WTC Final: ऋषभ पंत ने दिया तैयारी का बेहतरीन सबूत, प्रैक्टिस मैच में जड़ा नाबाद शतक, VIDEO

WTC Final 2021: पंत (Rishabh Pant) की पारी ने एक बात साफ तौर पर कह दी है वह आने वाले छह टेस्टों में भारत के लिए बड़ी भूमिका निभाएंगे. उनकी पारी में परिपक्वता और आत्मविश्वास दोनों का स्तर ही हर पारी के साथ ऊंचा होता जा रहा है, जो भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत ही अच्छी बात है.

WTC Final: ऋषभ पंत ने दिया तैयारी का बेहतरीन सबूत, प्रैक्टिस मैच में जड़ा नाबाद शतक, VIDEO

ऋषभ पंत अब धीरे-धीरे स्टार क्रिकेटर का दर्जा हासिल कर रहे हैं

खास बातें

  • ये पंत का स्टाइल है!
  • पंत के 94 गेंदों पर नाबाद 121 रन
  • शुबमन गिल ने भी खेली 85 रन की पारी
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Fianal) में सिर्फ पांच दिन बाकी है, लेकिन उससे पहले ही शुक्रवार को भारतीय खिलाड़ियों के बीच आपस में ही खेले गए प्रैक्टिस मैच में विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बेहतरीन शतक जड़कर जरूर कंगारुओं को अपने तेवर दिखा दिए हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 94 गेंदों पर नाबाद 121 रन बनाकर दिखा दिया कि वह WTC Final में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के खिलाफ अपना जलवा बिखरने को तैयार हैं. ऋ षभ पंत के अलावा इस इंट्रा प्रैक्टिस मैच 85 रन की पारी खेली, तो इशांत शर्मा ने जलवा बिखेरते हुए तीन विकेट चटकाकर टीम मैनेजमेंट की मुश्किलें बढ़ा दी हैं क्योंकि कप्तान विराट पहले टेस्ट में इशांत की जगह मोहम्मद सिराज को खिलाने का मन बना रहे थे.

पंत अर्द्धशतक पूरा करने के बाद ही सोशल मीडिया पर छा गए थे और इस शतकीय पारी के बाद उनकी तारीफ में ट्वीट बढ़ते ही जा रहे हैं और अगले कुछ दिनों तक जारी रहेंगे. 

इस प्रशंंसक ने तो अभी से ही बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.


यह फैन बीसीसीआई से मांग करते हुए कह रही हैं कि उन्हें मैच का वीडियो देखने का हक है

फैंस ऋषभ को शुभकामनाएं दे रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​