हार के बाद टीम से हटाए गए थे मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिखा भावुक मैसेज

पिछले कुछ समय से मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रदर्शन ठीक नहीं चल रहा है. उनके मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर ने दिसंबर 2018 में जॉस मोरिन्हो के बाद यूनाइटेड क्लब के मैनेजर का पदभार संभाला था.

हार के बाद टीम से हटाए गए थे मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर,  क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिखा भावुक मैसेज

वाटफोर्ड एफसी से हार के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लिया था फैसला

मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) की वाटफोर्ड एफसी (Watford F.C) के खिलाफ हार के बाद टीम के मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर (Ole Gunnar Solskjaer) को उनके पद से हटा दिया गया था. इस पर मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार खिलाड़ी  क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ट्वीट के जरिए अपने मन की बात कही है. रोनाल्डो ने उनके बारे में कहा कि सबसे जरूरी बात वे एक अच्छे इंसान हैं. 

क्या सभी टीमें Champions Trophy में खेलने पाकिस्तान जाएंगी ? ICC ने दिया सीधा और साफ जवाब

रोनाल्डो ने ट्विटर पर लिखा -"जब मैं पहली बार ओल्ड ट्रेफर्ड आया था तो वे मेरे स्ट्राइकर हुआ करते थे और अब जब मैं मैनचेस्टर युनाइटेड में आया तो वे मेरे कोच थे लेकिन इन सबसे उपर वे एक अच्छे इंसान है. मैं उनके भविष्य के लिए उनको  शुभकामनाएं देता हूं. गुड लक मेरे दोस्त, आप इसके हकदार थे". रोनाल्डो ने ये ही मैसेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 


इस कैच को देखकर तो सचिन तेंदुलकर भी हैरान, बोले-इसे क्या कहोगे, देखें video

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रदर्शन ठीक नहीं चल रहा है. उनके मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर ने दिसंबर 2018 में जॉस मोरिन्हो के बाद यूनाइटेड क्लब के मैनेजर का पदभार संभाला था. हालांकि इससे पहले मैनचेस्टर युनाइटेड ने ओले गुन्नार सोलस्कर के बारे में कहा कि निश्चित रूप से वे लीजेंड हैं. हम बहुत मुश्किल से इस नतीजे पर पहुंचे हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड सभी मैचों को मिलाकर अपने 13 में से 7 मुकाबलों में हार का सामना कर चुकी है जिसके बाद ही ओले गुन्नार को हटाने का फैसला लिया गया था.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com