अमेरिकी फुटबॉलर ने सबके सामने घुटनों के बल बैठ यूं किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड का रहा ऐसा रिएक्शन- VIRAL VIDEO

अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी हसनी डॉटसन स्टीफेंसन (American football player Hassani Dotson Stephenson) ने रविवार को मेजर लीग सॉकर (MLS) में सैन जोस अर्थक्वेक के खिलाफ अपने क्लब मिनेसोटा एफसी के 2-2 से ड्रॉ के बाद फुटबॉल के मैदान पर ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया

अमेरिकी फुटबॉलर ने सबके सामने घुटनों के बल बैठ यूं किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड का रहा ऐसा रिएक्शन- VIRAL VIDEO

अमेरिकी फुटबॉलर ने सबके सामने घुटनों के बल बैठ यूं किया प्रपोज

अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी हसनी डॉटसन स्टीफेंसन (American football player Hassani Dotson Stephenson) ने रविवार को मेजर लीग सॉकर (MLS) में सैन जोस अर्थक्वेक के खिलाफ अपने क्लब मिनेसोटा एफसी के 2-2 से ड्रॉ के बाद फुटबॉल के मैदान पर ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. सोशल मीडिया पर अमेरिकी फुटबॉलर द्वारा गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. स्टीफेंसन ने अपने घुटने के बल नीचे बैठकर दर्शकों और खिलाड़ियों के सामने गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और साथ ही अंगूठी भी पहनाई. फुटबॉलर ने जब प्रपोज के लिए गर्लफ्रेंड की तरफ हाथ बढ़ाया तो प्रेमिया ने हां में सिर हिलाकर अपना जवाब दिया.

Lionel Messi ने दिखाया जादूगरी, कोपा अमेरिका में दागा हैरत करने वाला गोल, देखते रह गए लोग- Video

सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Video Viral) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फुटबॉलर स्टीफेंसन की गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक (Petra Vukovic) ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्टीफेंसन द्वारा प्रपोज करने की तस्वीर को शेयर की है. 

गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक ने तस्वीर शेय़र करते हुए लिखा है. 'ऐसे शब्द नहीं हैं मेरे पास जो मेरे दिल की इस खुशी को व्यक्त कर सके, आपके द्वारा प्यार किया जाना एक आशीर्वाद है, आप सभी की शुभकामनाओं के लिए और मेरे जीवन में इस खूबसूरत स्मृति को रखने में मदद करने वाले बहुत-बहुत धन्यवाद.'

Euro 2020 से बाहर होने के बाद रोनाल्डो ने बेल्जियम के गोलकीपर को गले से लगाकर कहा- 'लकी, आह..' Viral Video


वहीं, फुटबॉलर स्टीफेंसन ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं. 7 जून को, उन्होंने  एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, 'वास्तव में धन्य'. फुटबॉलर के फैन्स और उनके करीबी लोग कमेंट कर नई शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com