Year Ender 2023: इस साल ज़ोमैटो पर सबसे ज्यादा ऑर्डर की गई बिरयानी, दूसरा नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके...

Year Ender 2023: मुंबई के एक व्यक्ति ने 2023 में ज़ोमैटो पर 3,580 दिए ऑर्डर. इसके अलावा इन दो व्यक्तियों नें भी इस साल सबसे ज्यादा ऑर्डर करने वाले लिस्ट में हुए शामिल.

Year Ender 2023: इस साल ज़ोमैटो पर सबसे ज्यादा ऑर्डर की गई बिरयानी, दूसरा नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके...

Year Ender 2023: इस साल सबसे ज्यादा ऑर्डर की गई बिरयानी.

खास बातें

  • इस साल सबसे ज्यादा क्या ऑर्डर किया गया.
  • बिरयानी के अलावा इन 2 चीजों के सबसे ज्यादा मिले ऑर्डर.
  • इस साल सबसे ज्यादा क्या किया गया ऑर्डर.

"फूड डिलीवरी कंपनी ज़ोमैटो ने हाल ही में वर्ष 2023 में ऐप के माध्यम से भारत के फूड ऑर्डर हिस्ट्री का खुलासा किया है, जिसमें देश भर के लोगों के कुछ सबसे आश्चर्यजनक ऑर्डर हिस्ट्री का खुलासा किया गया है. रिपोर्ट में, ज़ोमैटो ने साझा किया कि मुंबई का हनीस नाम का एक व्यक्ति इस साल देश का सबसे बड़ा फूडी व्यक्ति था, जिसने कुल 3,580 ऑर्डर दिए, जो औसतन प्रति दिन नौ या अधिक ऑर्डर थे. इस रिपोर्ट में हनीस के साथ-साथ देश के तीन और लोगों का नाम सामने आया है. जोमैटो के मुताबिक, 'बेंगलुरु के एक शख्स ने साल का सबसे बड़ा ऑर्डर दिया.' अमाउंट के बारे में कोई गेस? यहां हुआ बड़ा खुलासा. 46,273 रुपये था.
जहां तक ​​एक दिन में सबसे ज्यादा ऑर्डर की बात है, "मुंबई से किसी ने एक दिन में कुल 121 ऑर्डर दिए!!" लास्ट में, ज़ोमैटो ने चाहा कि वे किसी के साथ दोस्ती करें, "बेंगलुरु में एक फूडी ने ज़ोमैटो के द्वारा 6.61 लाख रुपये के 1389 गिफ्ट ऑर्डर भेजे."

ये भी पढ़ें: Side Effects of Honey: इन लोगों को भूलकर भी नहीं करना चाहिए शहद का सेवन, भुगतने पड़ सकते हैं...

ऑर्डर की इतनी बड़ी संख्या के साथ, यहां 3 फूड हैं जिन्हें लोगों ने ऐप का उपयोग करके सबसे अधिक ऑर्डर किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

2023 में ज़ोमैटो पर सबसे अधिक ऑर्डर किए गए 3 फूड- Here Are 3 Most Ordered Food Items On Zomato In 2023:

1. बिरयानी-(Biryani)

2023 में सबसे ज्यादा ऑर्डर किया जाने वाला व्यंजन बिरयानी था, जिसके कुल 10,09,80,615 ऑर्डर थे. यह 8 कुतुब मीनार बनाने के लिए काफी बिरयानी है! जरा सोचो!

2. पिज़्ज़ा- (Pizza)

इसके बाद दूसरे स्थान पर पिज़्ज़ा है - जिसके ऑर्डर 7,45,30,036 थे. कुल मिलाकर, वे 3 से अधिक ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियमों के एरिया को कवर कर सकते हैं.

3. नूडल बाउल-(Noodle Bowls)

नूडल बाउल के 4,55,55,490 ऑर्डर थे - जो अर्थ की परिधि को 22 बार रैप करने के लिए पर्याप्त थे! हमें नूडल्स की इस विशाल मात्रा के चारों ओर अपना सिर लपेटने के लिए एक क्षण की आवश्यकता होगी!

इस वर्ष आपका सबसे अधिक ऑर्डर किया गया फूड कौन सा था? कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)