पुर्तगाली शहर में सड़कों पर क्यो बहनें लगी थी रेड वाइन, यहां जानिए इसके पीछे की असल वजह

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक डिस्टिलरी में दुर्घटना के बाद पुर्तगाली शहर की सड़कें रेड वाइन से भर गईं.

पुर्तगाली शहर में सड़कों पर क्यो बहनें लगी थी रेड वाइन, यहां जानिए इसके पीछे की असल वजह

पुर्तगाल की सड़कों पर बहने लगी रेड वाइन.

आज तक आपने बाढ़ आना सुना होगा, तेज बारिश के चलते सड़कों पर पानी का सैलाब देखा होगा, सुना होगा. लेकिन क्या आपने कभी सड़कों पर रेड वाइन का सैलाब आते हुए देखा है. शायद आप ऐसा कुछ इमेजिन भी नहीं कर सकते हैं. लेकिन ऐसा सच में हुआ है. पुर्तगाल के एक छोटे से शहर में रविवार को एक दुर्लभ दृश्य देखने को मिला, जब उसकी ढलान वाली सड़क पर रेड वाइन बह रही थी. यह घटना साओ लौरेंको डो बैरो के छोटे से शहर में लेविरा डिस्टिलरी के दो टैंकों के फटने के बाद हुई.  न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक डिस्टिलरी में दुर्घटना के बाद पुर्तगाली शहर की सड़कें रेड वाइन से भर गईं.

"कोको का कप?" अमूल ने यूएस ओपन वुमेन विनर कोको गॉफ़ को खास अंदाज में दी बधाई

यहां देखें वीडियो 


वीडियो और तस्वीरों में साओ लोरेंको डी बैरो की सड़कों पर रेड वाइन बहती हुई दिखाई दे रही है, जिससे वहां रहने वाले 2,000 लोकल लोग और टूरिस्ट आश्चर्यचकित रह गए. यह घटना पुर्तगाल के अनादिया नगर पालिका में घटी जब करीब 6 लाख गैलन शराब से भरे बैरल गिरकर टूट गए. ये इतना बड़ी मात्रा में थे कि इससे ओलंपिक के आकार का स्विमिंग पूल भर सकता था. दरअसल, एएनआई के मुताबिक, डिस्टिलरी के पास एक घर के बेसमेंट में भी पानी भर गया.

श्रद्धा कपूर बेसब्री से कर रही हैं गणेश चतुर्थी और मोदक का इंतजार, यहां देखें सबूत

पुर्तगाली शहर में सड़कों पर रेड वाइन बहने की खबरों पर लोगों के कमेंट्स भी जमकर आए हैं. कुछ लोगों ने शराब बनाने वाली कंपनी को हुए भारी नुकसान पर अफसोस जताया. वहीं कई दूसरे लोगों ने मज़ेदार पक्ष देखा और लिखा, "उन्हें तुरंत शहर में छुट्टी घोषित करनी चाहिए!"

यहां देखें कमेंट्स:



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)