Ira Khan Wedding Cake: इरा खान ने शेयर की अपनी शादी के केक की झलक, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे किसने बनाया...

Ira Khan Wedding Cake: शादी के सेलिब्रेशन में केक एक मेजर रोल प्ले करता है और इरा और नुपुर ने भी अपनी वाइट शादी में एक सुंदर वाइट और 3 लेयर केक खाया था.

Ira Khan Wedding Cake: इरा खान ने शेयर की अपनी शादी के केक की झलक, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे किसने बनाया...

Ira Khan Wedding Cake: शादी के सेलिब्रेशन में केक एक मेजर रोल प्ले करता है.

खास बातें

  • इरा खान ने शेयर की अपनी शादी के केक की झलक
  • इरा खान की शादी का केक किसने बनाया.
  • यहां देखें केक और बनाने वाली की तस्वीर.

एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने जनवरी 2024 में अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधी. यह उदयपुर में एक ग्रैंड, इंटीमेंट अफेयर था और हमें सोशल मीडिया के द्वारा इसकी झलक मिली. एक मजेदार पायजामा पार्टी से लेकर एक वाइट शादी तक, इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी ने सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोरीं. हाल ही में, इरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी उदयपुर शादी की एक और महत्वपूर्ण जानकारी साझा की और यह बहुत दिल छू लेने वाली थी. आइए आपको बताते हैं.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को नाश्ते में सबसे ज्यादा पसंद है ये डिश, खुद को भी कर सकते हैं रिलेट

शादी के सेलिब्रेशन में केक एक मेजर रोल प्ले करता है और इरा और नुपुर ने भी अपनी वाइट शादी में एक सुंदर वाइट और 3 लेयर केक खाया था. केक सिंपल, क्लासिक था और उस पर नीले फूलों की सजावट थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके लिए केक कौन बनाता है? ये कोई और नहीं बल्कि उनकी मां और आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता थीं. कितना हार्ट वार्मिंग गेस्चर है, है ना?

इरा ने फैमिली के अन्य मेंबर की मदद से प्रोफेशनल किचन में केक बनाते हुए अपनी मां की झलकियां साझा कीं. इसके साथ ही, उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "ओजी क्रू+चेरीज़. कोई और हमारी शादी का केक नहीं बना सकता था. जब पोपेय मुझे खाना खिला रहे थे या उसके बाद (याद नहीं आ रहा), मैं मामा की तरफ देखती हूं और वह मेरी तरफ मुंह करके बोल रही हैं." क्या यह ड्राई है?"

यहां  देखें पूरी पोस्ट:

ये भी पढ़ें: पेट्स के साथ केक बना रहा था लड़का, बेसर्ब कुत्तों ने किया ऐसा काम कि पड़ा पछताना, Pet Lovers जरूर देखें वीडियो

10 जनवरी को, इरा खान और नुपुर शिखरे ने अपने फ्रेंड्स फैमिली और रिलेटिव फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए. इस सेलिब्रेशन में आमिर खान, रीना दत्ता, जुनैद खान, किरण राव, आजाद राव खान और मिथिला पालकर सहित अन्य लोग शामिल हुए.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)