एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को नाश्ते में सबसे ज्यादा पसंद है ये डिश, खुद को भी कर सकते हैं रिलेट

Shraddha Kapoor Breakfast: एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में पोहा के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. यह ब्रेकफास्ट डिश भारतीय घरों में मुख्य है और बहुत से लोगों को पसंद आता है.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को नाश्ते में सबसे ज्यादा पसंद है ये डिश, खुद को भी कर सकते हैं रिलेट

Shraddha Kapoor Breakfast: श्रद्धा कपूर को नाश्ते में क्या खाना पसंद है.

खास बातें

  • एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर खाने की बड़ी शौकीन हैं.
  • एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर क्या खाना पसंद है.
  • एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का फेवरेट नाश्ता.

श्रद्धा कपूर का फूड के प्रति प्रेम काफी रिलेटेबल है. एक्ट्रेस अक्सर अपने कुलिनरी एडवेंचर की झलक दिखाकर अपनी ऑनलाइन फैमिली को मंत्रमुग्ध कर देती है. गोलगप्पे से लेकर वड़ा पाव तक, श्रद्धा की कुलिनरी डायरियां देसी हैं. आप सोच रहे होंगे कि लेटेस्ट अपडेट क्या है? एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में पोहा के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. यह ब्रेकफास्ट डिश भारतीय घरों में मुख्य है और बहुत से लोगों को पसंद आता है. उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, “डब्बे में पोहा देखने की खुशी ही कुछ और है.” फूला हुआ पोहा किसी कैसरोल डिश में रखा हुआ था. थोड़ा क्रीस्पी और कुरकुरापन लाने के लिए श्रद्धा ने इसे सेव भुजिया से गार्निश किया.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: शख्स ने मोमोज का किया ऐसा हाल, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने व्यक्त की संवेदना, बोले भाई मोमोज की क्या गलती...

इससे पहले, श्रद्धा कपूर ने एक और रिलेटेबल फूड पोस्ट किया था. फ्राइज़ के प्रति उनका प्रेम इतना स्ट्रॉन्ग था कि गोवा ट्रीप पर भी उन्होंने इस क्रीस्पी नाश्ते की एक प्लेट का सहारा लिया. कैमरे के सामने लंबे घनाकार फ्राई को दिखाते हुए, उसने पहले इसे लाल सॉस में डुबोया और एक पौष्टिक पीस लिया. उसके जॉयफुल एक्सप्रेशन और स्माइल इस बात का प्रमाण थी कि वह अपने फ्राइज़ का कितना आनंद लेती थी. “गोवा आके सिर्फ फ्राइज़ खाए और मीम्स शेयर किया (गोवा में केवल फ्राइज़ खाए और मीम्स शेयर किए), उनका ईमानदार कैप्शन पढ़ें.

ये भी पढ़ें: पेट्स के साथ केक बना रहा था लड़का, बेसर्ब कुत्तों ने किया ऐसा काम कि पड़ा पछताना, Pet Lovers जरूर देखें वीडियो

इससे पहले, श्रद्धा कपूर ने फैंस को दो अलग-अलग स्ट्रीट-स्टाइल फूड- पानी पुरी और रगड़ा पैटीज़ खिलाए. इन दोनों को उसकी मौसियों ने तैयार किया था. स्नैक आइटम की प्लेट पकड़े हुए श्रद्धा की शरारती मुस्कुराहट ने हमें यह आभास दिया कि एक्ट्रेस ने खाया और कोई पीस नहीं छोड़ा, सचमुच. क्रीस्पी रगड़ा पैटीज़ के साथ हरी और लाल चटनी का एक बाउल, कुछ मसाला और एक सेब था. पानी पुरी प्लेट में उबले हुए आलू, हरी मूंग और दो मसालों के साथ आटे की गोलियां शामिल थीं. “फूडीज़ यूनाइटेड,” उसने कैप्शन में लिखा.

हम श्रद्धा कपूर के अगले फूडी अपडेट का इंतजार नहीं कर सकते!

ये भी पढ़ें: गुलाब जामुन नूडल्स बेच रहा था शख्स, वीडियो वायरल हुआ तो लोग बोले, ये क्या बकवास... अब तक 10 लाख लोग देख चुके हैं Video



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com