क्या है एक्टर अनुपम खेर का "Delicious Dessert" जिसे देख फैंस की टपकी लार, यहां देखें पोस्ट

Delicious Desserts: अनुपम खेर एक एवरग्रीन एक्टर हैं जिन्होंने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है! 67 वर्षीय एक्टर बिजी शेड्यूल में रहते हैं और हमेशा चलते रहते हैं.

क्या है एक्टर अनुपम खेर का

खास बातें

  • अनुपम खेर की लेटेस्ट ट्रीट डिसर्ट.
  • अनुपम खेर खाने ते बड़े शौकीन है.
  • अनुपम खेर के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Delicious Desserts: अनुपम खेर एक एवरग्रीन एक्टर हैं जिन्होंने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है! 67 वर्षीय एक्टर बिजी शेड्यूल में रहते हैं और हमेशा चलते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, अनुपम खेर अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने एडवेंचर पर साथ लाना कभी नहीं भूलते! इस तरह हमें पता चला कि अनुपम खेर खाने के बड़े शौकीन हैं. हां, आप इसे सही पढ़ें! एक्सपीरिएंस एक्टर को कई प्रकार के व्यंजनों में शामिल होना पसंद है और उन्हें हमेशा किसी न किसी व्यंजन का आनंद लेते हुए देखा जाता है. हमने हाल ही में उनके खाने-पीने के पलों में से एक की एक झलक पकड़ी थी और हम उनके पास मौजूद सभी स्वादिष्ट मिठाइयों पर ध्यान दे रहे थे.

एक नज़र यहां डालेंः

lect5vo

Benefits Of Anjeer: अंजीर खाने के ये 7 फायदे जान हैरान हो जाएंगे आप

bt30urn
3cpfpemo

Rice For Pregnancy: क्या प्रेग्नेंसी में खा सकती हैं चावल, यहां जानें फायदे और नुकसान

अनुपम खेर को मिठाइयों के बुफे का आनंद लेते हुए और लगभग हर स्वीट टूथ के सपने को जीते हुए देखा गया. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, अनुपम खेर कैमरे के पीछे हमें वे सभी मिठाइयां दिखा रहे थे जो लेविश बुफे का हिस्सा थीं. हमने हेज़लनट गैटॉक्स, ब्लैक फ़ॉरेस्ट गैटॉक्स, मड पुडिंग, बादाम का हलवा, वॉलनट ब्राउनी और बहुत कुछ देखा. अनजान लोगों के लिए, गेटॉक्स केक के लिए फ्रेंच शब्द है. अनुपम खेर इंडियन और पश्चिमी मिठाइयों का आनंद लेते दिख रहे थे. शॉर्ट वीडियो की शूटिंग के दौरान, "देखो और बरबाद हो जाओ" (देखो और बर्बाद हो जाओ) कहा. बस लेविश स्प्रेड को देखते हुए हमें कुछ मिठाई के लिए क्रेव करना पड़ा! अगर आप भी क्रेव कर रहे हैं, तो क्यों न घर पर ही कोई मिठाई बनाई जाए?! इन आसान व्यंजनों का फॉलो करें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपम खेर को हम हमेशा कुछ न कुछ स्वादिष्ट लोकल व्यंजन खाते हुए पाते हैं! जब वे आगरा में थे, उन्होंने "आगरा का नाश्ता" करने का फैसला किया और बेदाई कचौरी, आलू की सब्जी और जलेबी खाई. इतना ही नहीं, अनुपम खेर एक कश्मीरी हैं और वह प्रामाणिक कश्मीरी फूड के बहुत बड़े फैन हैं. कई बार, हमने उसे दम आलू, रोगन जोश और बहुत कुछ कश्मीरी व्यंजनों में लिप्त पाया है. लेकिन वह अपने परिवार के सदस्यों द्वारा तैयार किए गए अपने घर के बने कश्मीरी भोजन का सबसे अधिक आनंद लेते हैं!