विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 05, 2022

देखेंः सारा अली खान ने ब्लूज़ को मात देने के लिए क्या खाया

Sara Ali Khan Meal: सारा अली खान की लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी के अनुसार, उन्होंने रात के खाने के लिए एक पौष्टिक और स्वादिष्ट मील खाया, उसने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें टोस्टेड ब्रेड के ऊपर सनी-साइड-अप पोच्ड एग, चॉकलेट-वाई स्प्रेड के साथ पेनकेक्स और एक गिलास जूस है.

देखेंः सारा अली खान ने ब्लूज़ को मात देने के लिए क्या खाया
Sara Ali Khan: सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर 39.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Sara Ali Khan Meal: सारा अली खान कितनी आउटस्पोकन और इंटरटेनिंग हैं, हमें बस इतना पसंद है. अपनी फिल्मों से फैंस को आकर्षित करने के अलावा, बॉलीवुड दिवा एक प्रभावशाली पर्सन के रूप में भी उभरी है. हम उसे इंस्टाग्राम पर 39.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ लाइफ के हर भाग को साझा करते हुए पाते हैं. चाहे वह उसकी विदेशी छुट्टियों में चुपके से झांकना हो या उनके सेट से झलकियां - हमें बस इतना पसंद है कि वह अपने सभी पोस्ट और स्टोरी के साथ कितनी अलग है. एक और ऐसी सामग्री जो हमारा दिल चुरा लेती है वह है उनका फूड. सारा अली खान खाने की शौकीन हैं और खाने के बारे में बात करना पसंद करती हैं. यदि आप उनके इंस्टाग्राम फीड पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप सारा को हेल्दी फूड, सिनफुल इंडलजेंस के बारे में बात करते हुए पाएंगे जो उसने छुट्टी के दौरान पसंद की थीं और बहुत कुछ. हाल ही में, ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, सारा ने हमारे साथ साझा किया कि उसने सोमवार की शाम को क्या खाया.

Iftar Meal: हिना खान ने 'Iftar' में क्या खाया, क्या आप गेस कर सकते हैं? यहां देखें तस्वीर

सारा अली खान की लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी के अनुसार, उन्होंने रात के खाने के लिए एक पौष्टिक और स्वादिष्ट मील खाया और हम सिर्फ मदद नहीं कर सकते लेकिन लार टपक रही है. उसने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें टोस्टेड ब्रेड के ऊपर सनी-साइड-अप पोच्ड एग, चॉकलेट-वाई स्प्रेड के साथ पेनकेक्स और एक गिलास जूस है. और अंडों के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए, उसने हिल काउंटी हाउंड्स का गाना "आई लाइक एग इन द मॉर्निंग" एड किया. स्टोरी पर एक नजर:

965854j

देखें: करिश्मा कपूर का टी टाइम "Indulgence" जो हमें फूड गोल दे रहा है

स्वादिष्ट लगता है; है ना? अगर आप भी सारा अली खान के स्टाइल के खाने का लुत्फ उठाना चाहती हैं, तो इसे घर पर कैसे ट्राई करें.

Sweet And Spicy Breakfast: मसाबा गुप्ता का स्वीट और स्पाइसी ब्रेकफास्ट, यहां देखें रेसिपी

आपको बस इतना करना है कि ब्रेड को टोस्ट करें, उस पर मक्खन फैलाएं और ऊपर से एक पोच्ड एग डालें. और हां, ऊपर से थोड़ी काली मिर्च छिड़कना न भूलें. 

यह सब कुछ नहीं हैं. हमने आपको यहां पैनकेक रेसिपी भी दी है. अमेरिकन स्टाइल के क्लासिक पैनकेक बनाने का तरीका जानने के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Iftar Meal: हिना खान ने 'Iftar' में क्या खाया, क्या आप गेस कर सकते हैं? यहां देखें तस्वीर
देखेंः सारा अली खान ने ब्लूज़ को मात देने के लिए क्या खाया
Karisma Kapoor Enjoys Yummy Treats: Karisma Kapoor's Yummy Treat With Muffins, Cookies And More, Here The Pics
Next Article
Karisma Yummy Treats: मफिन, कुकीज़ और बहुत कुछ के साथ देखें करिश्मा कपूर का यम्मी ट्रीट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;