दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर ने बढ़ाई हमारी नूडल्स के लिए क्रेविंग

बड़े पर्दे से लेकर स्टेज परफॉर्मेन्स तक दिलजीत दोसांझ लगभग हर जगह लोगों का दिल जीत रहे हैं. बहु-प्रतिभाशाली आइकन ने एक एक्टर और एक सिंगर के रूप में काम किया है.

दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर ने बढ़ाई हमारी नूडल्स के लिए क्रेविंग

खास बातें

  • दिलजीत का एक विनम्र और आकर्षक व्यक्तित्व भी है.
  • दिलजीत दोसांझ अक्सर फूड रिलेटिड वीडियो शेयर करते हैं.
  • दिलजीत दोसांझ काफी फूडी भी हैं.

बड़े पर्दे से लेकर स्टेज परफॉर्मेन्स तक दिलजीत दोसांझ लगभग हर जगह लोगों का दिल जीत रहे हैं. बहु-प्रतिभाशाली आइकन ने एक एक्टर और एक सिंगर के रूप में काम किया है, जिससे वह सभी ट्रेडों का जैक बन गए है! मजाकिया स्वभाव होने के अलावा, दिलजीत का एक विनम्र और आकर्षक व्यक्तित्व भी है जिसने उन्हें सबसे पसंदीदा सेलिब्रे​टीज में से एक बना दिया है. दिलजीत दोसांझ आज की पॉप कल्चर में कितने रिलेटेबल हैं, इसके कई कारण हैं, एक प्रमुख कारण है कि खाने के लिए उनका प्यार है जिसकी वजह से वह भारतीय जनता के साथ खुद को जोड़ पाते हैं.

शेफ कुणाल कपूर ने शेयर किए परफेक्ट प्याज टमाटर की ग्रेवी बनाने के लिए टिप्स

हम जैसा खाना खाते हैं वैसा ही खाना वह भी खाना पसंद करते है, उन्हे सिम्पल, पौष्टिक और कम्फर्टिंग खाना अच्छा लगता है! अब आप हैरान होंगे कि हम यह कैसे जानते हैं? उनका सोशल मीडिया इस बात के सबूत के तौर पर हमारे सामने है. हाल ही में, दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर अपने 13.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक फूडी रील शेयर की और इसे देखकर हमारी भी भूख बढ़ गई, लेकिन वह क्या खा रहा है! यहां देखें:

70 के दशक के लोकप्रिय बॉलीवुड गाने "इशारों इशारों में" के बैकग्राउंड में बजने के साथ, दिलजीत दोसांझ अपनी रसोई में मैगी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं! हां, आपने एकदम सही पढ़ा है! वह घर पर 2 मिनट फेमस नूडल बना रहे थे. उन्होंने नूड्स और नूडल्स शब्द पर एक वाक्य बजाते हुए कैप्शन, "गॉट नूडल्स" शेयर किया. वीडियो को 1.3 मिलियन बार देखा गया है और अभी भी गिनती जारी है.

हम सभी जानते हैं कि जब हम कुछ कम्फर्टिंग और स्वादिष्ट खाना चाहते हैं तो मैगी हमारे लिए सबसे पसंदीदा चीज में से एक है. पता चला कि दिलजीत के साथ भी ऐसा ही है. यह पहली बार नहीं है जब हमने उन्हें घर पर सिम्पल मील का मजा लेते हुए देखा है. एक बार, हमने उन्हें देसी जुगाड़ के साथ ब्रेड ऑमलेट बनाते हुए देखा और यह काफी मजेदार था! इससे पहले वह नाश्ते में चाय और पोहा का लुत्फ उठाते नजर आए थे. दिलजीत दोसांझ का ब्रेकफास्ट हमारे जैसा ही सादा और पौष्टिक लगता है. किसने सोचा होगा कि एक सेलिब्रिटी सिम्पल ​मील खाना पसंद करता है.

आपने दिलजीत दोसांझ की मैगी इंल्डजेंस के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Viral: स्वादिष्ट सांभर राइस बनाने वाले विदेशी के वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों को किया इम्प्रेस