आखिर बॉक्स के अंदर क्या था छोले भटूरे या छोले कुल्चे? जिसे देखते ही खुशी से झूम उठे क्रिकेटर कोहली- Can You Guess

Virat Kohli: विराट कोहली फूड के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करने में वोकल हैं और दुनिया भर की कई तरह की डिशेज को आजमाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. दिल्ली का एक ट्रू बॉय होने के नाते, कोहली को नॉर्थ इंडियन फूड बहुत पसंद है और उन्होंने छोले भटूरे के लिए भी अपना प्यार व्यक्त किया है.

आखिर बॉक्स के अंदर क्या था छोले भटूरे या छोले कुल्चे? जिसे देखते ही खुशी से झूम उठे क्रिकेटर कोहली- Can You Guess

Virat Kohli: विराट कोहली फिट और हेल्दी रहने के लिए एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान बनाए रखते हैं.

खास बातें

  • विराट कोहली खाने के बड़े शौकीन हैं.
  • विराट कोहली को दिल्ली के छोले भटूरे पसंद हैं.
  • विराट कोहली नार्थ इंडियन फूड खाना पसंद करते हैं.

Virat Kohli: विराट कोहली खाने के बड़े शौकीन हैं. जबकि वह फिट और हेल्दी रहने के लिए एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान बनाए रखते हैं, वह कभी-कभी अपने फेवरेट डिशेज का सेवन करने से नहीं मना कर पाते हैं. वह फूड के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करने में वोकल हैं और दुनिया भर की कई तरह की डिशेज को आजमाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. दिल्ली का एक ट्रू बॉय होने के नाते, कोहली को नॉर्थ इंडियन फूड बहुत पसंद है और उन्होंने छोले भटूरे के लिए भी अपना प्यार व्यक्त किया है. हाल ही में दूसरे IND vs AUS टेस्ट मैच के दूसरे दिन ड्रेसिंग रूम में खाना मिलने पर उनके रिएक्शन ने फैंस का ध्यान खींचा. कई लोगों ने कोहली के रिएक्शन को बेहद रिलेटेबल पाया और यहां तक ​​कि यह भी संदेह जताया कि यह उनके फेवरेट फूड- छोले भटूरे की प्लेट हो सकती है.

सोशल मीडिया पर एक वायरल क्लिप में, विराट कोहली को मेन कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ चर्चा करते हुए देखा जा सकता है, जब एक ऑफिशियल कुछ पैक किए गए फूड के साथ उनके पास आया. जैसे ही वह इसे देखता है, वह ऑफिशियल से पैकेज अंदर रखने के लिए कहने से पहले एक्साइटमेंट में अपने हाथों से ताली बजाते हैं. कोहली का रिएक्शन देखकर खुद राहुल द्रविड़ के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई थी. नीचे वीडियो देखें: 

Viral: लड़की ने मिक्सी पर गिरा दी प्यूरी, लोगों ने सिर पर उठा लिया इंटरनेट, कहा नहीं है 'wifey material'...

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि खाने के पैकेज में क्या था, फैंस का मानना ​​है कि यह छोले भटूरे की प्लेट हो सकती है. वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है और दिल्लीवासी कोहली के रिएक्शन से खुद को रिलेट करने रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली और छोले भटूरे एक प्रेम कहानी!" 

50 रुपये से कम में लें Kolkata Street Foods का स्वाद, कोलकाता में हैं या जा रहे हैं, तो ये 5 मशहूर स्ट्रीट फूड्स हैं Must Try

एक अन्य कमेंट में लिखा है, "फ्रेश छोले भटूरे की प्लेट देखकर 99.9% दिल्लीवासियों का रिएक्शन ऐसा होता है," "छोले भटूरे एकमात्र ऐसा व्यंजन है जो आपको एक ही समय में गिल्टी और संतुष्ट दोनों महसूस करा सकता है. यह आपके मुंह में इमोशन का एक रोलरकोस्टर है." यहां तक ​​कि ज़ोमैटो भी मस्ती में शामिल हो गया और वायरल क्लिप को एक कमेंट के साथ साझा किया जिसमें लिखा था, "जब आपका रामा छोले भटूरे से ऑर्डर आता है." नीचे कुछ बेहतरीन रिएक्शन देखें: 

VIDEO: कभी खाया है 'आइसक्रीम और बर्फ वाला गोलगप्पा' ? देखकर यूजर्स कह रहे " इसे देखने से पहले मर क्यों नही गए!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आप विराट कोहली के रिएक्शन के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आपको यह भरोसेमंद लगा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.