No Carb Pizza: एक्टर ऋतिक रोशन का "नो कार्ब पिज़्ज़ा" इंटरनेट पर मजा रहा धूम, यहां देखें पोस्ट

Hrithik Roshan Pizza Recipe: ऋतिक ने इस हेल्दी पिज्जा की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "नो कार्ब पिज्जा!

No Carb Pizza: एक्टर ऋतिक रोशन का

Hrithik Roshan: अंडे से बना हेल्दी पिज्ज़ा रेसिपी.

शायद ही कोई ऐसा हो जिसे पिज़्ज़ा पसंद न हो. यहां तक ​​कि हेल्थ कॉन्शियस सेलिब्रिटी भी इसके मैगनेट से बच नहीं सकते हैं. बॉलीवुड हार्टथ्रोब ऋतिक रोशन ने इटालियन डिलाइट का एक गिल्ट फ्री जीरो-कार्ब वर्जन तैयार किया है. तो, इसकी सीक्रेट रेसिपी क्या है? रितिक ने रेगुलर मैदे के आटे को छोड़ने का फैसला किया और एक हेल्दी ऑप्शन - अंडे की सफेदी को चुना. क्लासिक पिज़्ज़ा और पास्ता सॉस के बजाय, उन्होंने उस ज़ायकेदार किक के लिए धूप में सुखाया हुआ पेस्टो चुना. जब उस चिपचिपे, यूनिक चीज की बात आती है, तो उन्होंने इसे स्मोक्ड सैल्मन और प्याज की रिच टॉपिंग के साथ बदलने का फैसला किया. ऋतिक ने इस हेल्दी पिज्जा की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "नो कार्ब पिज्जा! अंडे की सफेदी से बना क्रस्ट, बेस पर धूप में सुखाया हुआ पेस्टो, ऊपर से प्याज के साथ स्मोक्ड सैल्मन." यहां तक ​​कि उन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन से भी मंजूरी मांगी और पूछा, "क्या आपकी मंजूरी है?"

ये भी पढ़ें: Tadke Wali Chai: शख्स ने बनाई 'तड़के वाली चाय', तो इंटरनेट पर आए ऐसे रिएक्शन...

Latest and Breaking News on NDTV

यदि आप भी फिटनेस डाइट को फॉलो कर रहे हैं, तो यहां आपके लिए कुछ स्वादिष्ट और पौष्टिक व्यंजन हैं. एक नज़र डालें.

यहां आपके लिए कुछ हेल्दी फूड रेसिपी हैं- Here're Some Healthy Meal Recipes For You:

1. ओट्स क्रस्ट पिज़्ज़ा:

ओट-बेस्ड हेल्दी ऑप्शन के लिए ट्रेडिशनल पिज़्ज़ा क्रस्ट को बदलें. यह पौष्टिक स्वाद के साथ आपकी पिज़्ज़ा की क्रेविंग को संतुष्ट करने का एक गिल्ट-फ्री तरीका है.

2. चुकंदर उत्तमपम:

ये लाइव, टेस्टी उत्तपम चुकंदर के गुणों से भरपूर हैं. ये आपके नाश्ते के मेनू में एक रंगीन और पौष्टिक रेसिपी है.

3. मैंगो दही परफेट:

मीठे आम और क्रीमी दही का एक डिलाइट कॉम्बिनेशन, यह पैराफैट एक ट्रॉपिकल ट्रीट है जो संतोषजनक और पौष्टिक दोनों है. 

4. मूंग दाल नगेट्स:

प्रोटीन से भरपूर ये नगेट्स एक परफेक्ट स्नैक या ऐपेटाइज़र ऑप्शन हैं. वे अंदर मूंग दाल की अच्छाइयों के साथ एक क्रिस्पी, बिना तली हुई कोटिंग के साथ. 

5. बिना तले हुए मसाला केले के चिप्स:

इन मसालेदार केले के चिप्स के साथ इंडियन फ्लेवर का मजा ले सकते हैं. ये एक क्रिस्पी और गिल्ट फ्री स्नैक हैं जिसमें डीप फ्राई करना शामिल नहीं है. 

यदि आपके पास कोई अन्य हेल्दी रेसिपी हैं, तो उन्हें कमेंट सेक्शन में हमारे साथ साझा करना न भूलें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)