चाय लवर को पसंद नहीं आया मासाल चाय के प्रति विदेशी व्लॉगर का मजाक, देखें वायरल वीडियो

Origin Of Masala Chai: हाल ही में एक विदेशी व्लॉगर की इंस्टाग्राम रील ने ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींचा.

चाय लवर को पसंद नहीं आया मासाल चाय के प्रति विदेशी व्लॉगर का मजाक, देखें वायरल वीडियो

Origin Of Masala Chai: रील को अब तक 930 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

खास बातें

  • मसाला चाय का मजाक.
  • रील को अब तक 930 हजार व्यूज मिल चुके हैं.
  • क्या आप भी चाय पीने के शौकीन हैं.

अगर कोई एक ड्रिंक है जो भारत से सबसे पॉपुलर रूप से जुड़ा हुआ है, तो वह चाय है. भारतीय इस ड्रिंक के प्रति अपने जुनून के लिए फेमस हैं. यह नेशनल प्राइड का प्रतीक बन गया है. इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मसाला चाय के बारे में कोई भी दावा या थ्येरी इंटरनेट पर तूफान ला देगा. हाल ही में एक विदेशी व्लॉगर की इंस्टाग्राम रील ने ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींचा. अब वायरल हो रहे वीडियो में, व्यक्ति इस प्रिय भारतीय चाय के 'असली' सोर्स के बारे में मज़ाक उड़ा रहा है. वीडियो की शुरुआत इंस्टाग्राम यूजर द्वारा किसी बाहरी स्थान पर कैमरे से बात करने से होती है. वह बर्फ से ढके पहाड़ों से घिरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:Navratri 2024 Weight Loss Diet: 9 दिन में 5 किलो वजन कैसे कम करें? नवरात्रि उपवास के दौरान वजन को घटाने के लिए फॉलो करें ये डाइट चार्ट

वह कहते हैं, "मैंने केवल एक ही चीज़ खोजने के लिए भारत की रूफ, हिमाचल प्रदेश तक सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा की, और वह मसाला चाय का सोर्स है". वह ज़मीन पर कीचड़ भरी पटरियां दिखाने के लिए कैमरा घुमाता है. वह आगे कहते हैं, "और इसे देखो. आप देख सकते हैं कि यह नीचे की ओर बहती है. आप देख सकते हैं कि पहाड़ों में गायों द्वारा पहले से ही दूध डाला जाता है. लीटर और लीटर मसाला चाय." वह खुद को चाय का 'टेस्ट' लेता हुआ दिखाता है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह वास्तव में ऐसा करता है या नहीं. वह ड्रिंक के फ्लेवर के बारे में बताते हुए कहते हैं, "लौंग, दालचीनी, अदरक... पूरे भारत में फैल रहा है. यह अविश्वसनीय है." नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो:

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला ने तरबूज का जूस बनाने के लिए लगाया देसी जुगाड़, 26 मिलियन से अधिक बार देखा गया जीनियस अम्मा का वायरल वीडियो...

रील को अब तक 930 हजार व्यूज मिल चुके हैं. कुछ इंस्टाग्राम यूजर ने इस स्पूफ को आपत्तिजनक पाया है और आलोचना के साथ रिएक्शन व्यक्त की है. दूसरों ने मजाकिया कमेंट का सहारा लिया है. नीचे रिएक्शन देखें:

"आप वहां कैसे पहुंचे? इसे z+ सुरक्षा के तहत अत्यंत गुप्त माना जाता था."

"दोस्तों, वह जानता है. उस आदमी को देश छोड़ने से रोकें."

"आधी दुनिया आप पर विश्वास करेगी और चाय लट्टे पीना बंद कर देगी!"

"बैकग्राउंड में, आप पाउडर चीनी देख सकते हैं."

"और वह सफेद चीज जो आप देख रहे हैं... वह चीनी है... कई किलो चीनी... इसीलिए हमारी चाय इतनी मीठी, नशीली और लाजवाब है."

"अब भाई अपनी मसाला चाय फ्रेंचाइजी शुरू करने जा रहा है और यह हमारे लिए खत्म हो गया है."

"आधुनिक कॉफ़ी से बेहतर."

"इसे एक स्मारिका के रूप में वापस ले जाना सुनिश्चित करें."

आपने वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के साथ करिश्मा कपूर की लैविश "फैमिली फीस्ट" देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)