करीना कपूर के साथ करिश्मा कपूर की लैविश "फैमिली फीस्ट" देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पार्टी की एक छोटी सी क्लिप शेयर की जिसमें एक से बढ़कर एक डिश शामिल थींं जिन्हें देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

करीना कपूर के साथ करिश्मा कपूर की लैविश

करिश्मा कपूर का इंस्टाग्राम फूडी अपडेट्स से भरा हुआ है.

बॉलीवुड डीवा करिश्मा कपूर को एक्टिंग के अलावा और भी बहुत कुछ करने का शौक है. बता दें कि खाने की भी काफी शौकीन हैं. इंडियन फूड से लेकर इंटरनेशनल फूड तक, खाने के लिए करिश्मा के प्यार की कोई सीमा नहीं है, जैसा कि अक्सर उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर देखा जा सकता है. हाल ही में, उन्होंने एक ग्रैंड "फैमिली दावत" की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है. उनके सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई पार्टी की एक छोटी क्लिप में टेस्टी डिशों की एक पूरी सीरीज दिखाई गई, जिसमें राइस, वेज से लेकर नॉनवेज करी, कुछ कुरकुरे पकौड़े और दाल मखनी शामिल थे. कहने की जरूरत नहीं है, यह एक खास और मुंह में पानी ला देने वाली पार्टी थी. उन्होंने पोस्ट में करीना कपूर और फैमिली केदूसरे मेंबर्स को भी टैग किया.

ये भी पढ़ें: 50 की उम्र में भी दिखना है 30 जैसा तो आज ही खाना शुरू कर दें ये सफेद चीज, बुढ़ापा पास भी नहीं आएगा

Latest and Breaking News on NDTV

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब करिश्मा ने फैंस के साथ अपनी इतनी डिलिशयस फूड डायरी शेयर की है. इसके पहले भी वो ऐसा कर चुकी हैं. काफी समय पहले उन्होंने अपने डिनर की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होंने संडे नाइट के लेट नाइट डिनर को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. करिश्मा ने पैन-एशियन डिनर का लुत्फ उठाया. उनकी खाने की टेबल पर कई लजीज व्यंजन देखने को मिल रहे हैं. जो यकीनन बेहद ही स्वादिष्ट हैं और उनको देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ ही जाएगा. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

ये सब देखकर एक बात तो साफ जाहिर है कि करिश्मा कपूर को अच्छी तरह से पता है कि उनको अपने फैंस के साथ कैसे कनेक्ट होना है. 

आलू सब्जी है या अनाज? आखिर इस पर क्यों मचा है बवाल, जानिए पूरा मामला



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)