विज्ञापन
Story ProgressBack

बुजुर्ग महिला ने तरबूज का जूस बनाने के लिए लगाया देसी जुगाड़, 26 मिलियन से अधिक बार देखा गया जीनियस अम्मा का वायरल वीडियो...

Watermelon Juice Viral: एक भारतीय बुजुर्ग महिला की तरबूज का जूस बनाने की यूनिक स्टाइल का वायरल हो रहा वीडियो.

Read Time: 3 mins
बुजुर्ग महिला ने तरबूज का जूस बनाने के लिए लगाया देसी जुगाड़, 26 मिलियन से अधिक बार देखा गया जीनियस अम्मा का वायरल वीडियो...
Watermelon Juice Video: तरबूज का जूस बनाने की यूनिक स्टाइल.

Watermelon Juice Making Video: गर्मियों में फ्रेश फ्रूट का जूस गर्मी से राहत पाने का सबसे फेवरेट तरीका है. आम से लेकर तरबूज़ तक, भारतीयों के रूप में, गर्मियों में हमारे पास ऑप्शन की कमी नहीं है. इसके अतिरिक्त, इलेक्ट्रिक जूसर की बदौलत इन दिनों घर पर जूस बनाना बहुत आसान है. लेकिन क्या आपने किसी को बिना बिजली के उपकरण के तरबूज का जूस बनाते देखा है? यदि नहीं, तो एक भारतीय बुजुर्ग महिला की तरबूज का जूस बनाने की यूनिक स्टाइल का यह वायरल वीडियो देखें. वीडियो ने इंटरनेट को विभाजित कर दिया है, कुछ ने इसे "एक जीनियस आइडिया" करार दिया, जबकि अन्य ने इसे "समय की बर्बादी" कहा. आइए उनके स्टाइल के बारे में और जानें.

वीडियो में हम एक बूढ़ी औरत को एक बड़े तरबूज के साथ खेत में बैठे हुए देख सकते हैं. सबसे पहले वह चाकू से फल का एक सिरा काटती है. इसके बाद, वह एक व्हिस्क का उपयोग करती है और एक स्क्विशी स्थिरता प्राप्त करने के लिए इसे पूरे फल में डुबोती है. फिर, वह फल को मिट्टी के बर्तन में खाली कर देती है. इसके बाद, महिला एक चम्मच लेकर सारे फल को छिलके से अलग कर लेती है. फिर एक पुश प्लास्टिक टैप को तरबूज के खोल से जोड़ा जाता है. इसके तुरंत बाद, तरबूज के खुले सिरे पर एक छलनी रखी जाती है, और रस को खोल में डाला जाता है. फिर, महिला जूस में चीनी और बर्फ के टुकड़े मिलाती है. अंत में जूस पीने के लिए महिला गिलास का इस्तेमाल नहीं करती बल्कि शुरुआत में फल से काटा हुआ टुकड़ा निकाल लेती है और उसे कटोरे की तरह इस्तेमाल करती है.
ये भी पढ़ें: मटन रोल से लेकर मालपुआ तक, मुंबई के भिंडी बाजार में फराह खान की इफ्तार फूड देख मुंह में आ जाएगा पानी...

यहां देखें पूरा वीडियोः

कमेंट में, हम फूडी कम्यूनिटी से पॉजिटिव रिएक्शन देख सकते हैं.

एक यूजर ने कहा, "इस इनोवेशन को पसंद करें." एक अन्य ने कहा, "जीनियस अम्मा." एक ने लिखा, "दादी अपनी जिंदगी अपने अंदाज में जी रही हैं...कमाल की दादी...मुझे ऐसा एक्सपेरिमेंट करने का मन हो रहा है.

ये भी पढ़ें: सड़क पर ठेला लगाने वाली महिला से शख्स ने 2 हज़ार रुपये का खाना पैक करने के लिए कहा, तो जवाब सुन...

वहीं, कुछ लोग बुजुर्ग महिला की प्रीपरेशन से इंप्रेस नहीं हुए.

एक कमेंट में लिखा था, “समय की बर्बादी. इसे काट कर खा लो.” दूसरे ने कहा, "चीनी डाली और खराब कर दी." तीसरे ने कहा, "अपने जीवन को कैसे जटिल बनाएं."

इस वायरल वीडियो के बारे में आपके क्या विचार हैं? कमेंट में हमारे साथ साझा करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बरसात के मौसम में स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए खाली पेट करें इन ड्रिंक्स का सेवन
बुजुर्ग महिला ने तरबूज का जूस बनाने के लिए लगाया देसी जुगाड़, 26 मिलियन से अधिक बार देखा गया जीनियस अम्मा का वायरल वीडियो...
International Yoga Day 2024: इंटरनेशनल योगा डे पर जानें योग से पहले और योग के बाद क्या खाएं
Next Article
International Yoga Day 2024: इंटरनेशनल योगा डे पर जानें योग से पहले और योग के बाद क्या खाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;