विराट कोहली की Peaceful मॉर्निंग कॉफी से आप भी खुद को कर सकते हैं Relate

Virat Kohli With "Coffee: शांत और शांतिपूर्ण सुबह का आनंद कौन नहीं लेता है? यह इमेजिन कीजिए, आप कोई काम के लिए जल्दी नहीं उठते हैं- यह एक सपना सच होने जैसा है, है ना? ऐसी स्थितियों में आप क्या करते हैं?

विराट कोहली की  Peaceful मॉर्निंग कॉफी से आप भी खुद को कर सकते हैं Relate

Virat Kohli With "Coffee: विराट अपनी प्राइवेट लाइफ को मीडिया फोकस और पैपराजी से बाहर रखना पसंद करते हैं.

खास बातें

  • विराट कोहली ने कॉफी के मजे लिए.
  • विराट एक प्राइवेट पर्सन हैं.
  • विराट के इंस्टा पर 198 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Virat Kohli With "Coffee: शांत और शांतिपूर्ण सुबह का आनंद कौन नहीं लेता है? यह इमेजिन कीजिए, आप कोई काम के लिए जल्दी नहीं उठते हैं- यह एक सपना सच होने जैसा है, है ना? ऐसी स्थितियों में आप क्या करते हैं? यदि आप हमसे पूछें, तो हमें एक कप चाय या कॉफी के साथ बैठना और बस एक घंटे आराम करना अच्छा लगता है. क्रिकेटर विराट कोहली के लिए भी ऐसा ही लगता है. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के समापन के बाद, विराट कोहली को आखिरकार अपने लिए कुछ समय मिल रहा है- और ऐसा लगता है कि वह इसका अधिकतम लाभ उठा रहे हैं. और उन्होंने अपने 198 मिलियन फॉलोअर्स के साथ उसी की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

 

विराट अदरवाइज एक प्राइवेट पर्सन हैं, जो अपनी प्राइवेट लाइफ को मीडिया फोकस और पैपराजी से बाहर रखना पसंद करते हैं. हालांकि, कभी-कभी, वह हमें सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी दुनिया में झांकने देते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक कप कॉफी का आनंद लेते हुए एक स्टोरी साझा करने के लिए फोटो-शेयरिंग ऐप का सहारा लिया. "एक कप कॉफी के साथ शांतिपूर्ण सुबह," उन्होंने साथ में लिखा. देखेंः  

सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान इस इटैलियन डिश का ले रही हैं मजा- Can You Guess

tejsn32

Photo Credit: इंस्टाग्राम

Shruti Haasan: एक्ट्रेस श्रुति हासन की "शानदार Vegetarian ट्रीट" देखें मील में क्या कुछ है खास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तस्वीर बस इतनी शांतिपूर्ण और आंखों को सुकून देने वाली है, यही है ना? अगर आप भी तस्वीर के माध्यम से उस खुशनुमा माहौल को प्राप्त कर रहे हैं और ऐसी ही एक सुबह का आनंद लेना चाहते हैं, तो हमारा सुझाव है, इस वीकेंड में इसे आजमाएं. आपको बस इतना करना है कि जल्दी उठना, अपने लिए एक कप कॉफी बनाना और कुछ समय का आनंद लेना. और ऐसा करने में आपकी मदद करने के लिए, यहां हमारे पास आपके लिए कुछ पसंदीदा कॉफी रेसिपी हैं.