विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 11, 2022

दूल्हा-दुल्हन ने शादी के बाद खाने को लेकर किया Contract Sign, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral Video: शादी किसी भी व्यक्ति की लाइफ में महत्वपूर्ण माइलस्टोन में से एक है. डेकोरेट से लेकर खाने तक, इस दिन के बारे में सब कुछ एकदम परफेक्ट होना चाहिए. इन दिनों कपल्स अपनी शादी को और भी खास और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Read Time: 19 mins
दूल्हा-दुल्हन ने शादी के बाद खाने को लेकर किया  Contract Sign, यहां देखें वायरल वीडियो
Viral Video: वायरल होने के बाद इस वीडियो को 1.8 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं.

Viral Video:  शादी किसी भी व्यक्ति की लाइफ में महत्वपूर्ण माइलस्टोन में से एक है. डेकोरेट से लेकर खाने तक, इस दिन के बारे में सब कुछ एकदम परफेक्ट होना चाहिए. इन दिनों कपल्स अपनी शादी को और भी खास और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. न्यूलीवेड स्पेशली कमिटमेंट या स्वीट गेस्चर से एक-दूसरे के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता दिखाने के लिए नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं. हाल ही में, गुवाहाटी, असम का एक कपल उनकी शादी कॉन्ट्रैक्ट का एक मनमोहक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद वायरल हो गया. सामान्य रिएक्शन के बजाय, यह कपल अपनी शादी समारोह में कुछ अलग 'फूड' शर्तों के लिए जाना जा रहा है, एक नज़र यहां देखेंः 

Advertisement

Kareena Vs Karisma Kapoor - किसका सुबह का ब्रेकफास्ट है आपका फेवरेट

असम के इस कपल का वीडियो पॉपुलर वेडिंग फोटोग्राफी पेज @wedlock_photography_assam पर शेयर किया गया था. जब से इसे पोस्ट किया गया था, तब से यह वायरल हो गया है और 38.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 1.8 मिलियन लाइक्स मिले हैं.

Advertisement

वायरल क्लिप में, दुल्हन शांति और दूल्हे महफिल को उनके 'वरमाला' समारोह के बाद मंच पर बैठे देखा जा सकता है. जैसा कि माला उनकी गर्दन में सज रहा है, हम उन्हें उनके हस्ताक्षरों को शादी के कॉन्ट्रैक्ट की एक बड़ी शीट पर कुछ शर्तों के साथ शाइन करते देख सकते हैं. "महीने में केवल एक पिज्जा," पहले वाला और उसके बाद पढ़ता है, "हमेशा हां घर के बने खाने के लिए." शादी के कॉन्ट्रैक्ट में अन्य खाने के शाइन शामिल हैं, "रविवार की सुबह को ब्रेकफास्ट तुम बनाओगे. नीचे दिए गए कॉन्ट्रैक्ट पर कई गवाहों ने भी अपने नामों के हस्ताक्षर किए, इस प्रकार खाने के समझौते को औपचारिक रूप दिया! 

Advertisement

South Indian Food: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इस साउथ इंडियन फूड का उठाया लुत्फ, क्या आप बता सकते हैं? यहां देखें तस्वीरें

Advertisement
njd9j08o

असम के इस कपल का वीडियो पॉपुलर वेडिंग फोटोग्राफी पेज @wedlock_photography_assam पर शेयर किया गया था..

इंटरनेट बस असम के इस प्यारे कपल के प्यार में था, जो जाहिर तौर पर बिग फूडी थे. फैक्ट यह है कि उन्होंने अपनी शादी के कॉन्ट्रेक्ट में फूड को शामिल किया, कई लोगों ने इसकी सराहना की. "एक महीने में केवल एक पिज्जा," एक यूजर हंसा, जबकि दूसरे ने अपने साथी को टैग करते हुए कमेंट किया, "कृपया इस कॉन्ट्रैक्ट के साथ तैयार रहें"

Advertisement

Mango Lemonade Recipe: कैसे बनाएं मैंगो लेमनेड | मैंगो लेमनेड बनाने की वि​धि

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;