Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अमूल का ये डूडल, महिला प्रीमियर लीग शुरू होने पर दिया खास संदेश

Viral: टॉपिकल को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था, “Amul Topical: Launch of Women’s IPL.”

Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अमूल का ये डूडल, महिला प्रीमियर लीग शुरू होने पर दिया खास संदेश

खास बातें

  • महिला इंडियन प्रीमियर लीग (डब्ल्यूआईपीएल) इस साल शुरू होने की संभावना है.
  • अमूल ने इस बात का जश्न मनाते हुए एक एड शेयर किया.
  • इस बार अमूल सिग्नेचर गर्ल क्रिकेट बैट के साथ नजर आई.

Viral: महिला इंडियन प्रीमियर लीग (डब्ल्यूआईपीएल) का पहला सीजन इस साल शुरू होने की संभावना है. ऐसा माना जा रहा है कि पहले सीज़न में 22 मैच होंगे जो इस साल मार्च के महीने से शुरू हो सकते हैं. . पुरुषों की तरह अब महिलाएं भी क्रिकेट के मैदान में देश और परिवार का नाम रौशन करेंगी. WIPL की इस घोषणा के बाद पूरे भारत के लोगों ने इस फैसले की जमकर सराहना की. वहीं पूरी दुनिया में डेयरी ब्रांड अमूल जो अपने फेमस टॉपिकल्स के लिए जाना जाता है, वो भी अब इस अभियान में शामिल हो गया है. उन्होंने भी इस लीग का जश्न मनाते हुए एक एड शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. इस बार भी कंपनी ने बेहतरीन एड बनाकर सबको चौंका दिया है. विज्ञापन में देखा जा सकता है कि अमूल ने अपने ख़ास डूडल की मदद से महिला आईपीएल को सपोर्ट किया है. अमूल सिग्नेचर गर्ल इस बार कुर्सी पर बैठे और क्रिकेट पैड पहने दिखाया गया है. उसका बल्ला कुर्सी पर टिका हुआ है. इसके साथ ही कुर्सी पर रखे ब्रेड और मक्खन को आसानी से नोटिस किया जा सकता था. वहीं अमूल गर्ल की निगाहें आईपीएल ट्रॉफी पर टिकी थीं. उन्होंने क्रियटिव में एक खास संदेश भी दिया है. अपने संदेश में लिखा है- आईपीएल की खुशी में. यह पोस्ट अमूल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके जरिए उन्होंने महिला इंडियन प्रीमियर लीग को सपोर्ट किया. 

स्ट्रेंजर ने Cobbler को हॉट मील देकर किया सरप्राइज, यहां देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

अमूल के प्रोडक्ट भारतीय घरो में लंबे समय पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं, उनकी पोस्टर गर्ल भी अमूल की स्थापना के साथ ही साल 1950 के बाद से लोकप्रिय हो गई है. ये पहली बार नही हैं जब अमूल ने इस तरह के वन लाइनर्स को शेयर कर के सबका दिल जीता हो. दशकों से, उसने भारत और दुनिया भर में प्रमुख घटनाओं पर मजाकिया वन-लाइनर्स के साथ कमेंट किया है.

Andhra Pradesh की एक फैमिली ने संक्रांति पर दामाद को खिलाए 379 तरह की Dishes, यहां देखें वायरल वीडियो

कुछ समय पहले, अमूल ने एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर पीरियड ड्रामा 'आरआरआर' और 80वें गोल्डन ग्लोब्स में इसकी ऐतिहासिक जीत को समर्पित एक पोस्ट साझा किया था. फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' ने गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता. अपने पोस्ट में, अमूल ने आरआरआर शीर्षक के आसपास खेला और इसे "वास्तव में उल्लेखनीय पुरस्कार" कहा.

अमूल ने पोस्ट शेयर करते हुए एक वनलाइनर के साथ अपने शब्दों का खेल जारी रखा, "Amul say haan not naa tu butter." इसके साथ ही उनके डूडल में आरआरआर जूनियर एनटीआर और राम चरण और नाटू नाटू के कंपोजर एमएम कीरावनी भी शामिल हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com