विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 11, 2022

विक्की कौशल ने अपने 'फेवरेट' मूवी-टाइम स्नैक्स का किया खुलासा, यहां जानें

हाल ही में, विक्की ने हमें न्यूयॉर्क में अपने दिनों की एक झलक दिखाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया - और ऐसा लगता है कि वह इसका सबसे ज्यादा मजा उठा रहे है.

विक्की कौशल ने अपने 'फेवरेट' मूवी-टाइम स्नैक्स का किया खुलासा, यहां जानें

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सही कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दिसंबर 2021 में अपनी शादी के बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी डेली लाइफ की झलकियां शेयर करते हैं. उनके हार्दिक नोट्स (एक-दूसरे के लिए) से लेकर विदेशी छुट्टियों की झलक तक, उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर हर सामग्री हमारे लिए मजेदार होती है. वर्तमान में, बॉलीवुड पावर कपल न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहा है और हम कैटरीना के इंस्टाग्राम पर पहले ही इसकी झलक देख चुके है. इससे पहले, हमने कपल को न्यूयॉर्क में कैटरीना की पसंदीदा जगह पर पेनकेक्स का मजा लेते हुए देखा था. फिर, एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने अपने 'नए फेवरेट' ड्रिंक टर्मरिक लाट्टे पर भी जोर दिया. अब, उनके पति विक्की कौशल भी इसमें पीछे नहीं हैं.

'माई फेवरेट प्लेस एवर': कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पेनकेक्स का लिया मजा

हाल ही में, विक्की ने हमें न्यूयॉर्क में अपने दिनों की एक झलक दिखाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया - और ऐसा लगता है कि वह इसका सबसे ज्यादा मजा उठा रहे है. उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरीज़ में से एक में, हम विक्की को एक सोफे पर आराम से एक मूवी का मजा लेते हुए, अपने पसंदीदा मूवी-टाइम स्नैक्स को खाते हुए देख सकते थे. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि स्नैक्स क्या हो सकते हैं? यह चीज डिप के साथ समोसा और नाचोस है. सुनने में एकदम परफेक्ट, सही? " मूवी के बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए ... दुनिया में कहीं भी!" उन्होंने स्टोरी कैप्शन दिया. यहां देखो तो:

v16s7248
एक अन्य स्टोरी में, उन्होंने हमें हालिया विज्ट एक पिज्जा वाली जगह की एक झलक दी. ऐसा लगता है कि विक्की कौशल जैसे लोगों के लिए पिज्जा जॉइंट बिल्कुल आइडिय था, जो अपनी फिल्मों और भोजन दोनों से प्यार करते है. रेस्टोरेंट में एक क्लासिक फिल्म का पोस्टर और आइकॉनिक डायलॉग (उसी फिल्म से) का "फूडी" वर्जन था. पोस्टर में लिखा है, "मैं तुम्हें एक पिज्जा बनाने जा रहा हूं जिसे आप मना नहीं कर सकते". यह मूल रूप से फिल्म 'गॉडफादर' के डायलॉग "मैं उसे एक प्रस्ताव देने जा रहा हूं जिसे वह मना नहीं कर सकता" है. यहां देखों तो:

c4cverbg
हमारी तरह, क्या आप भी न्यूयॉर्क से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के इन मजाकिया, और दिलचस्प पोस्ट का मजा ले रहे हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

यह क्विक एंड इजी मैंगो लस्सी पॉप्सिकल्स बनाकर इस गर्मी में फैमिली को दें मजेदार ट्रीट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
विक्की कौशल ने अपने 'फेवरेट' मूवी-टाइम स्नैक्स का किया खुलासा, यहां जानें
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;