वरूण धवन को भी पसंद है पारले जी और चाय का सिम्पल काॅम्बो, देखें वीडियो

ता चला है कि हमारे फेवरेट सेलिब्रिटिज भी ऐसे कुछ सिम्पल और कम्फर्टिंग डिलाइट काफी क्रेविंग होने लगती है!

वरूण धवन को भी पसंद है पारले जी और चाय का सिम्पल काॅम्बो, देखें वीडियो

खास बातें

  • वरुण धवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.
  • वीडियो में पारले-जी बिस्कुट के साधारण कॉम्बिनेशन को एंजॉय करते नजर आएं.
  • वह अपनी पसंद के खाने का मजा लेने से कभी नहीं कतराते हैं.

मानसून के जाने के बाद भी हम दिनों भारत के कई राज्यों में काफी बारिश देख रहे हैं. बारिश के साथ ही हवा ठंडी होने लगती है, और ऐसे मौसम में कई स्वादिष्ट स्नैक्स हैं जिनकी हमें तुरंत क्रेविंग होने लगती है. कचौरी हो या समोसा, कड़क चाय या क्रिस्पी भजिया. ऐसे कई स्नैक्स हैं जो बारिश के मौसम में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. पता चला है कि हमारे फेवरेट सेलिब्रिटिज भी ऐसे कुछ सिम्पल और कम्फर्टिंग डिलाइट काफी क्रेविंग होने लगती है! एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह चाय में डूबा हुआ पारले-जी बिस्कुट के साधारण कॉम्बिनेशन को कितना एंजॉय करते नजर आएं. यहां देखेंः

इस ट्रिक के साथ बनाएंगे लच्छा पराठा तो हर कोई हो जाएगा आपका फैन
 

वीडियो को मुख्य रूप से ‘स्त्री' के निर्देशक अमर कौशिक द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरिज पर पोस्ट किया गया था. वरुण धवन ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के रूप में फिर से शेयर किया, जिसने यह साबित होता कि उन्होंने इस सिम्पल कॉम्बिनेशन का कितना मजा लिया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भेड़िया' के सेट पर चाय पीना पसंद है.

क्लिप में, वरुण धवन के पीछे कुछ हिल स्टेशन जैसा लग रहा था. वीडियो उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया के सेट का था, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है. ठंड के मौसम के बीच, उन्होंने पारले.जी बिस्किट के साथ एक कप गरमा गरम स्वादिष्ट चाय में पारले जी बिस्कुट को डिप करके हर बाइट का मजा लिया. उन्होंने वीडियो में कहा, ‘पारले जी को चाय में डूबो के खाने का मजा ही कुछ और है.

यह पहला मौका नहीं है जब हमने वरुण धवन को अपनी फूडी इंल्डजेंस को दिखाते हुए देखा है. हालांकि वह अपनी फिटनेस के प्रति काफी जागरूक हैं, लेकिन वह अपनी पसंद के खाने का मजा लेने से कभी नहीं कतराते हैं. इससे पहले, उन्होंने एक स्क्रिप्ट पढ़ते हुए एक स्वादिष्ट कॉफी का मजा लिया था. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, इसे ले जाओं, लेकिन पहले एक काॅफी ले आओं इसके बारे में और  ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

हाल ही में एक्टर ने हैशटैग #ManCrushMondays के साथ अपनी एक शानदार तस्वीर पोस्ट की. अगर किसी को संदेह था कि फिटनेस हासिल करने के लिए उन्होंने कार्बोहाइड्रेट से परहेज कियाए तो वरुण धवन ने कैप्शन में अन्यथा साबित कर दिया. ‘आवाज कम करें और कृपया अपने कार्ब्स खाएं' उन्होंने अपने फॉलोअर्स को सलाह दी. इस बीच, जान्हवी कपूर ने कमेंट में एक मजेदार पोस्ट किया, ‘लेकिन मैं कीटो पर हूँ!'

हम निश्चित रूप से वरुण धवन की फूड साइड को और देखना पसंद करेंगे! वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी, नीतू सिंह और अनिल कपूर के साथ एक फैमिली एंटरटेंरमेंट ‘जुग जुग जीयो' में देखा गया था. उन्हें लोकप्रिय टॉक शो ‘कॉफी विद करण' में भी देखा गया था. उनके अपकमिंट प्रोजेक्ट की बात करें तो वह कृति सनोन के साथ हॉरर कॉमेडी ‘भेड़िया' और जाह्नवी कपूर के साथ ‘बावल' में नजर आएंगे.

Kitchen Hacks: बिना स्टीमर के घर पर खाना कैसे करें स्टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com