विज्ञापन
Story ProgressBack

वरुण धवन ने अपने जन्मदिन का केक बहुत कम खाया; यहां जानिए क्या है इसकी असल वजह

वरुण धवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हमें अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की एक झलक शेयर की. यहां देखें उन्होंने फैमिली के साथ इस स्पेशल दिन को कैसे सेलीब्रेट किया.

Read Time: 2 mins
वरुण धवन ने अपने जन्मदिन का केक बहुत कम खाया; यहां जानिए क्या है इसकी असल वजह

वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर ने अपने फैंस को अपने बर्थडे सेलीब्रेश की एक झलक शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. एक हिंडोला पोस्ट में, वरुण ने कई फोटोड शेयर कीं जिसमें उन्होंने अपने स्पेशल दिन को कैसे स्पेंड किया ये बताया. पहली फोटो में, वरुण को एक सिपंल लेकिन स्वादिष्ट दिखने वाले बर्थडे केक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस केक में बटरक्रीम आइसिंग थी. अगली फोटो में वरुण के साथ उनकी मां करुणा धवन भी हैं. तीसरी फोटो में, फैमिली के दो मेंबर्स नजर आ रहे हैं वो शायद वरुण की पत्नी और भतीजी हैं. लास्ट फोटो में फैमिली के खाने एक झलक दिखाई देती है - जो बिरयानी जैसा दिख रहा है.

कैप्शन में, वरुण ने माना कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर खुद को ज्यादा बिजी नहीं रखा. उन्होंने लिखा, "बढ़ रहा हूं, सीख रहा हूं और फिर भी वैसे ही बने रहने की कोशिश कर रहा हूं, सभी विशेज और प्यार के लिए धन्यवाद. पी.एस. - मैंने यह केक बहुत कम खाया क्योंकि मैं जल्द ही एक नई फिल्म शुरू कर रहा हूं - इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं !!!!"

यहां देखें उनकी पोस्ट

वरुण के फैंस और फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में बर्थडे विशेज भेजी. खाने की शौकीन रहीं श्रद्धा कपूर ने वरुण की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "हैप्पी बडे बब्दुलल [मैं यहां हूं], मैं आपकी तरफ से ढेर सारा केक खाऊंगी."

हालाँकि वरुण केक खाने से बचने में कामयाब रहे, लेकिन उन्हें पता है कि ऐसा करना आसान नहीं है. कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने पिज़्ज़ा खाने के बाद होने वाले एक्सपीरियंस के बारे में एक रील शेयर की थी.

Arvind Kejriwal के Tihar में आम खाने का विवाद, जानिए क्या Mango बढ़ाता है Sugar | Sawaal India Ka
 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिल्पा शेट्टी की लंदन फूड डायरीज़ देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखिए उन्होंने क्या-क्या खाया
वरुण धवन ने अपने जन्मदिन का केक बहुत कम खाया; यहां जानिए क्या है इसकी असल वजह
डेनमार्क ने इन मसालेदार कोरियाई रेमन प्रोडक्ट्स को वापस मंगाया, कहा कि ये टॉक्सिसिटी का कारण बन सकते हैं
Next Article
डेनमार्क ने इन मसालेदार कोरियाई रेमन प्रोडक्ट्स को वापस मंगाया, कहा कि ये टॉक्सिसिटी का कारण बन सकते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;