UP Policeman Viral Photo: यूपी के पुलिसकर्मी की बुजुर्ग महिला को खाना खिलाने की फोटो हुई वायरल

UP Policeman Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें यूपी पुलिस के जवान एक बुजुर्ग महिला को हाथ से खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. एक पेड़ के नीचे बैठे पुलिस अधिकारी महिला को उन दोनों के बीच रखी लाल रंग की थाली से निवाला खिलाते नजर आ रहे हैं.

UP Policeman Viral Photo: यूपी के पुलिसकर्मी की बुजुर्ग महिला को खाना खिलाने की फोटो हुई वायरल

Viral Photo: पैरालिंपियन रिंकू हुड्डा ने ट्विटर पर तस्वीर साझा की.

खास बातें

  • हुड्डा के ट्वीट को करीब 6,500 लोगों ने लाइक किया था.
  • हुड्डा के ट्वीट को करीब 500 यूजर्स ने रीट्वीट भी किया था.
  • लोगों ने पुलिस के इस मानवीय पक्ष की सराहना की.

UP Policeman Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें यूपी पुलिस के जवान एक बुजुर्ग महिला को हाथ से खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. एक पेड़ के नीचे बैठे पुलिस अधिकारी महिला को उन दोनों के बीच रखी लाल रंग की थाली से निवाला खिलाते नजर आ रहे हैं. पैरालिंपियन रिंकू हुड्डा ने ट्विटर पर तस्वीर साझा की और हिंदी में कैप्शन लिखा, जिसका मोटे तौर पर अनुवाद है, "पुलिस का एक और चेहरा. सलाम." लिखे जाने के बाद हुड्डा के ट्वीट को करीब 6,500 लोगों ने लाइक किया था, जिसे करीब 500 यूजर्स ने रीट्वीट भी किया था.

Mutton Shop For Sonu Sood: तेलंगाना के एक व्यक्ति ने सोनू सूद के लिए खोली मटन की दुकान

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लोगों ने पुलिस के इस मानवीय पक्ष की सराहना की, जिन्हें अन्यथा अक्सर सख्त अनुशासक के रूप में देखा जाता है. हुड्डा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा कि पुलिसकर्मी जो तस्वीर में कर रहा है वह दूसरों को भी सिखाना चाहिए. "वहां का अच्छा काम"

एक अन्य यूजर ने लिखा, मानवता के जीवित रहने के लिए विवेक महत्वपूर्ण है. ऐसे लोगों को सलाम जो तस्वीर में मानवता से प्यार करते हैं."

यहां तस्वीर पर अधिक रिएक्शन हैंः

Virat Kohli Diet Plan: विराट कोहली ने रिवेल किया अपना सीक्रेट डाइट प्लान

हुड्डा, एक 17 वर्षीय, भारतीय पैरा भाला फेंक खिलाड़ी एफ-46 कैटेगरी में प्रतिस्पर्धा करता है. वह रियो डी जनेरियो में 2016 ग्रीष्मकालीन पैरालंपिक खेलों में भारतीय टीम के सदस्य भी थे. अपने ट्विटर हैंडल पर हुड्डा नियमित रूप से जुनून, समर्पण और मानवता की स्टोरीज साझा करते हैं. मंगलवार की सुबह उन्होंने एक दिव्यांग किसान की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "वो किसान हैं. उन्हें कभी कमजोर मत समझना."

इसी तरह, एक अन्य पोस्ट में, जिसका कैप्शन हैः "जुनून" हुड्डा ने बैसाखी पर फुटबॉल खेलते हुए एक बच्चे की तस्वीर साझा की.

हुड्डा ने रविवार को सड़क के बीचोबीच खड़े एक विशाल पेड़ की तस्वीर साझा की, जिसकी शाखाएं दोनों तरफ फैली हुई थीं. एक कार एक पेड़ की छाया के नीचे खड़ी देखी जा सकती है. हुड्डा ने कहा "अगर जीना है तो पेड़ों से प्यार करो".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com