विज्ञापन

आखिर क्यों ब्रिटेन के एक व्यक्ति ने 2 साल तक खाया अस्पताल का खाना? यहां देखें वायरल वीडियो

UK Man Finds Joy In Hospital Food: द बोल्टन न्यूज़ के अनुसार, द हाउलघ के निवासी उमर, रॉयल बोल्टन अस्पताल के चिप्स और बीन्स के बहुत बड़े फैन हैं.

आखिर क्यों ब्रिटेन के एक व्यक्ति ने 2 साल तक खाया अस्पताल का खाना? यहां देखें वायरल वीडियो
UK Man Finds Joy In Hospital Food: क्या किसी को अस्पताल का खाना पसंद आ सकता है.

क्या आप ये सोच सकते हैं कि किसी को अस्पताल का खाना भी पसंद आ सकता है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया. वैसे तो अस्पताल की कैंटीनों को उनके खराब स्वाद के लिए बदनामी का सामना करना पड़ता है. जबकि मरीज़ कम नमक, चीनी वाला खाना खाते हैं, विजिटर के लिए मेनू ज्यादा बेहतर नहीं है. लेकिन इंग्लैंड का एक लड़का इस सोच को चुनौती दे रहा है. मिलिए उमर शाफ से, जिन्हें अस्पताल के खाने से बहुत प्रेम है और उन्होंने पूरे दो साल तक हर दिन अस्पताल में लंच किया. द बोल्टन न्यूज़ के अनुसार, द हाउलघ के निवासी उमर, रॉयल बोल्टन अस्पताल के चिप्स और बीन्स के बहुत बड़े फैन हैं. ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया.  
ये भी पढ़ें: क्या कभी आपने ट्राई किया है दही के साथ कचौड़ी? जयपुर के वेंडर का वायरल हुआ वीडियो

अस्पताल के खाने के प्रति उमर का प्रेम 2022 में अपने पिता की जांच के लिए रॉयल बोल्टन अस्पताल जाने के दौरान शुरू हुआ. लेट शिफ्ट में काम करने के बाद, वह अक्सर खाने के लिए कैंटीन पर निर्भर रहते थे. डेजर्ट उनका प्लेजर बन गया. स्पेशली "फ्रेश लेमन ड्रिजल" केक. उन्होंने शेयर किया, "जब भी मुझे खुद को ट्रीट करने का मन होता है, मैं उनके केक में से एक के लिए निकल पड़ता हूं." उमर ने कई अस्पतालों में खाना ट्राई करने का भी एक मिशन बना लिया. जब वह रॉयल बोल्टन में चिप्स और बीन्स नहीं खा रहा था, तो वह मैनचेस्टर रॉयल इन्फर्मरी में जैकेट पोटैटो का आनंद ले रहा था.

अस्पताल के खाने के प्रति अपने जुनून के बावजूद, उमर मानते हैं कि वह इसके बारे में थोड़ा संकोची महसूस करते हैं. उन्होंने द बोल्टन न्यूज को बताया, "मुझे यह कहते हुए वास्तव में शर्म आ रही है, लेकिन मैंने सभी अस्पतालों में उनकी कैंटीन में खाना खाने के लिए संपर्क किया." इस अजीब फूडी का कहना है कि पूरा एक्सपीरिएंस उसे "स्कूल डिनर" की याद दिलाता है. उन्होंने मजाक में कहा, "मैं स्कूल में जाकर स्कूल के खाने की मांग नहीं कर सकता, इसलिए मैं इसके बजाय अस्पतालों में जाता हूं."

उमर ने यहां तक ​​कहा कि वह कभी-कभी "एक दिन में दो बार" अस्पतालों में विजिट करते हैं. वर्कर द्वारा पहचाने जाने से बचने के लिए, वह बीच में कपड़े बदलने के लिए चुपचाप घर चला जाता था. "लेकिन मुझे लगता है कि अब मैंने अपना पल्ला झाड़ लिया है," उन्होंने हंसते हुए कबूल किया कि उन्होंने "गेम को थोड़ा दूर कर दिया है."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सफेद बालों को छिपाने के लिए मेहंदी और डाई नहीं, किचन में मौजूद इन 3 चीजों का ऐसे करें इस्तेमाल
आखिर क्यों ब्रिटेन के एक व्यक्ति ने 2 साल तक खाया अस्पताल का खाना? यहां देखें वायरल वीडियो
चश्में का नंबर हो सकता है कम, अगर आज से ही खाना शुरू दें ये 5 चीजें, आंखों की रोशनी बढ़ाने में हैं ये मददगार
Next Article
चश्में का नंबर हो सकता है कम, अगर आज से ही खाना शुरू दें ये 5 चीजें, आंखों की रोशनी बढ़ाने में हैं ये मददगार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com