Tips To Perfect Food Photos: खाने की परफेक्ट तस्वीरें खींचना चाहते हैं? ये आसान टिप्स आ सकते हैं आपके काम

Tips To Perfect Food Photos: फूड लवर अक्सर खाने-पीने से जुड़ी तस्वीर क्लिक करके अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हैं. लेकिन कई बार परफेक्ट तस्वीर नहीं मिल पाती है. अगर आपके साथ भी ऐसा ही होता है तो आप इन टिप्स की मदद ले सकते हैं.

Tips To Perfect Food Photos: खाने की परफेक्ट तस्वीरें खींचना चाहते हैं? ये आसान टिप्स आ सकते हैं आपके काम

Perfect Food Photos: परफेक्ट इंस्टाग्राम-वर्दी फूड तस्वीर के लिए फॉलो करें ये ये टिप्स.

खास बातें

  • अच्छी फूड फोटो कैसे क्लिक करें.
  • खाने की परफेक्ट तस्वीर क्लिक करने के लिए आसान टिप्स.
  • इस वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा गया है.

आइए इसे स्वीकार करें, आजकल फूड का कोई भी एक्सपीरिएंस तस्वीरें लिए बिना पूरा नहीं होता है. हम सभी चाहते हैं कि सबसे सुंदर फूड की तस्वीरें और वीडियो हमारे सोशल मीडिया पर अपलोड हों. आपका कोई खास फ्रेंड भी हो सकता है जो इस बात पर जोर देता हो कि जब तक सही शॉट न पकड़ लिया जाए, कोई भी एक पीस भी न खाए. हालांकि, हर किसी के पास उस परफेक्ट इंस्टाग्राम-वर्दी फूड तस्वीर को दिखाने का स्किल नहीं होता है. लेकिन डरें नहीं, कंटेंट क्रिएटर कायो डैनियल का एक वीडियो दिखाता है कि कैसे आप कुछ अविश्वसनीय आसान टिप्स को फॉलो करके अच्छे शॉट ले सकते हैं. खाने के शौकीनों को ये हैक्स बेहद पसंद आ रहे हैं और हमें यकीन है कि ये आपके भी काम आएंगे.

ये भी पढ़ें- World Best Bean List: दुनिया के 50 सर्वश्रेष्ठ बीन व्यंजनों' की सूची में राजमा एक नहीं बल्कि दो बार नजर आया, देखें पूरी लिस्ट

पहली ट्रिक में कैमरा को थोड़ा ऊपर की ओर घुमाना शामिल है, जिससे टेबल पर फैलाव का पता चलता है. इसके बाद, सबटाइल अपवर्ड के लिए फिल्मिंग करते समय डायनामिक रूप से ऊपर की ओर घूमने का प्रयास करें. लास्ट में, तीसरी ट्रिक्स सुझाव देती है कि अपने फोन को नैपकिन पर उल्टा रखें और सही वीडियो शॉट कैप्चर करने के लिए इसे धीरे से स्लाइड करें. ये टैकनिक आपकी कुलनरी स्टाइल को बदल देंगी और यह सुनिश्चित करेंगी कि आपका इंस्टाग्राम फ़ीड कुछ ऐसी चीजों से भरा है. नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें.

ये भी पढ़ें-  World Best Bean List: दुनिया के 50 सर्वश्रेष्ठ बीन व्यंजनों' की सूची में राजमा एक नहीं बल्कि दो बार नजर आया, देखें पूरी लिस्ट

वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा गया है, कमेंट सेक्शन में व्यूवर से कई थम्स-अप और पॉजिटिव कमेंट मिले हैं. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

एक यूजर ने लिखा, “शेयर करने के लिए धन्यवाद! मैं कल प्रेक्टिस करूंगा.”
एक अन्य यूजर ने लिखा, "वह टिश्यू हैक मेरे पसंदीदा में से एक है!"
एक व्यक्ति ने कमेंट की, "अमेजिंग टिप्स , बहुत उपयोगी."
एक इंस्टाग्रामर ने कहा, “यह बहुत पसंद है! निश्चित रूप से हमारे कंटेंट में शामिल किया जाएगा, उपयोगी सुझावों के लिए धन्यवाद.
एक कमेंट पढ़ें, "यह ट्राजेक्शन स्वादिष्ट लग रहा है."

क्या आप इन हैक्स का उपयोग करने जा रहे हैं? इन टिप्स के बारे में अपने आइडिया हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com