Rihanna, बियॉन्से और Snoop Dogg समेत इन वर्ल्ड फेमस सिंगर्स का हलवाई की दुकान पर समोसे बनाने का वीडियो वायरल

Viral Video: सिड जी नाम के एक कलाकार ने एक मजेदार वीडियो क्लिप बनाई है जिसमें दुनिया के कुछ सबसे फेमस म्यूजिशियन्स और सिंगर्स को समोसा बनाते हुए दिखाया गया है.

Rihanna, बियॉन्से और Snoop Dogg समेत इन वर्ल्ड फेमस सिंगर्स का हलवाई की दुकान पर समोसे बनाने का वीडियो वायरल

एक कलाकार ने फेमस सिंगर्स का समोसा बनाते हुए एक वीडियो बनाया है.

खास बातें

  • वर्ल्ड फेमस आर्टिस्ट का एआई की मदद से बनाया गया वीडियो अब वायरल है.
  • स्नूप डॉग, बियॉन्से और दूसरे सिंगर्स को समोसा बनाते हुए दिखाया गया है.
  • यहां देखें मजेदार वीडियो.

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की दुनिया ने हमारे लिए संभावनाओं की एक पूरी नई सीरीज खोल दी है. अब हम इन अद्भुत एआई टूल्स की मदद से संगीत बना सकते हैं, लिख सकते हैं और यहां तक कि वीडियो भी बना सकते हैं. हाल ही में एक विज्ञापन कंपनी ने आर्टिफिशियल बियर ब्रांड के लिए विज्ञापन बनाने के लिए एआई का उपयोग किया. इसमें किसी रिअल पर्सन के बिना पूरा वीडियो बनाया गया था और अब, सिड जी नाम के एक कलाकार ने एक मजेदार क्लिप बनाई है जिसमें दुनिया के कुछ सबसे फेमस म्यूजिशियन्स और सिंगर्स को समोसा बनाते हुए दिखाया गया है!

यहां देखें वायरल वीडियो:

बटर चिकन के मुरीद हुए इलॉन मस्क, ट्विटर पर शेयर तस्वीर देख खुद को नहीं पाए रोक, मस्‍क ने दिया ऐसा मस्‍त रिएक्‍शन

@toosid के शेयर किए गए वीडियो में हम एक हलवाई की दुकान का क्लोज-अप देख सकते हैं जहां कई मिठाइयां और स्नैक्स तैयार किए जा रहे थे. हमारे कुछ पसंदीदा सिंगर्स को अपने हाथों से समोसा बनाते हुए देखना काफी मजेदार था! इसमें ड्रेक, स्नूप डॉग, द वीकेंड, कान्ये वेस्ट और पोस्ट मेलोन थे. रिहाना और बेयॉन्से जैसी फीमेल सिंगर्स ने भी एआई से बनाए गए वीडियो में हलचल ला दी. यह क्लिप काफी रियलिस्टिक लग रही थी और जिस मजेदार कंडिशन में इन हस्तियों को दिखाया गया था, उसने इंटरनेट को हैरान कर दिया.

कब्‍ज, एनीमिया, बढ़े कोलेस्ट्रॉल और कोलन कैंसर के खतरे को कम कर सकता है ये फल, जानें कहां मिलेगा और खाने का सही तरीका...

आर्टिस्ट का AI द्वारा बनाए गया वीडियो कुछ ही दिनों में वायरल हो गया, जिसपर सैकड़ों कमेंट्स आए हैं इसे और 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ड्रेक समोसे खाने लेट आए तो सबको उनसे बहुत दुख दिया, फिर वीकेंड और भी लेट आया." एक सड़क की दुकान पर समोसा बनाने वाले वर्ल्ड फेमस सिंगर्स के इस वीडिय पर यूजर्स के भी कई मजेदार कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा, "कन्ये गो 'इतनी सी चटनी में समोसे खाऊ माई' की कल्पना कीजिए." "वीकेंड भैया एक प्लेट समोसा देना," दूसरा हंसा. एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह बहुत डोप है. द वीकेंड कुणाल या निखिल नाम के लड़के जैसा दिखता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस AI वीडियो के बारे में आपने क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं.