बटर चिकन के मुरीद हुए इलॉन मस्क, ट्विटर पर तस्वीर देख नहीं रोक पाए खुद को और मस्‍क दे बैठे ऐसा मस्‍त रिएक्‍श...

जब बटर चिकन के साथ बटर नान और प्लेन राइस सामने हो तो किसके मुंह में पानी नहीं आ जाएगा. ट्विटर पर भारतीय खाने की तारीफ वाली पोस्ट पर टेस्ला के सीईओ इलॉन मस्क ने कहा- ये बिलकुल सच है.

बटर चिकन के मुरीद हुए इलॉन मस्क, ट्विटर पर तस्वीर देख नहीं रोक पाए खुद को और मस्‍क दे बैठे ऐसा मस्‍त रिएक्‍श...

Elon Musk Praises 'Insanely Good' Indian Food: टेस्ट और रिचनेस के मामले में इंडियन फूड्स की अलग पहचान है. मसालों के फ्लेवर में डूबे भारतीय व्यंजन हर किसी को थोड़ा और खाने के लिए मजबूर कर लेते हैं. कई भारतीय व्यंजन दुनिया भर में लोकप्रियता बटोर चुके हैं. बटर चिकन, मलाई टिक्का, दाल मखनी, डोसा जैसी कई डिशेज विदेशियों को दिवाना बना चुकी हैं. इंडियन फूड्स में हर किसी के लिए ढेरों व्यंजन हैं. जहां वेजिटेरियंन के लिए क्रीमी कढ़ाई पनीर है तो नॉन वेजिटेरियंस बटर चिकन और बटर नान का मजा ले सकते हैं. ये व्यंजन टेस्ट में लाजवाब होने के साथ साथ दिल को भी खुश कर देते हैं. ये सिर्फ हमारा ही मानना नहीं है बल्कि बिलेनियर इलॉन मस्क भी ऐसा ही मानते हैं. 

ट्विटर पर शेयर हुए इस पोस्ट के साथ लजीज इंडियन फूड की तस्वीर शेयर की गई है,  जिस पर इलॉन मस्क ने भी रिस्पॉन्ड किया है. ट्विटर पर डेनियल नाम के अकाउंट से बटर चिकन, बटर नान, प्लेन राइस और बीयर की पिक्स शेयर करते हुए लिखा है – आई लव बेसिक … इंडियन फूड इट इज सो इन्सेन्ली गुड. टेक इंडस्ट्री के इलॉन मस्क ने इस पोस्ट पर रिस्पॉन्ड करते हुए लिखा- सच है. 

Panchayat के सेट से नीना गुप्ता ने दिखाए प्रधान जी के घर के चीकू, छूकर बोलीं अभी कच्‍चा है, फैंस बोले- 'वी आर सुपर एक्साइटेड'

टेस्ला के सीईओ हैं इंडियन फूड के प्रशंसक

टेस्ला के सीईओ इलॉन मस्क अक्सर फूड्स से संबंधित पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते रहते हैं. हाल ही उन्होंने माना था कि वे भारतीय खाने के फैन हैं. बटर चिकन और नान की पिक्स पर उनके रिएक्शन के बाद भारतीय खाने के दीवानों ने खुलकर अपनी राय इंटरनेट पर जाहिर की है. 

ट्विटर पर डेनियल की इस पोस्ट पर कमेंट करने वालों में बटर चिकन के दीवानों की कमी नहीं हैं. इस पोस्ट पर चार मिलियन से अधिक व्यूज आए हैं.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा है 'अगर मुझे हर दिन एक ही तरह का खाना खाना पड़े तो वह दाल भात और चिकन होगा'.

एक दूसरे यूजर ने कहा, 'बटर चिकन, नान और जैस्मीन टी से बढ़कर कुछ नहीं है'.

फूड की और खबरों के लिए क्‍लिक करें. 

Spinal Cord Recovery Story: सिरफिरे आश‍िक ने बना दिया था जिंदा लाश,आज मिसाल है सारिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.