भारत-पाक मैच के बाद स्विगी लेकर आया अनोखा डिस्काउंट कूपन, यहां जानेंं इंटरनेट पर लोगों का रिएक्शन

इस फेस्टिव वीकेंड में, भारत ने  ICC T20  विश्व कप मैच में पाकिस्तान पर रोमांचक जीत दर्ज की, जिससे दीवाली देश के लिए और भी खास हो गई.

भारत-पाक मैच के बाद स्विगी लेकर आया अनोखा डिस्काउंट कूपन, यहां जानेंं इंटरनेट पर लोगों का रिएक्शन

खास बातें

  • फूड डिलीवरी ब्रांड ने हर ऑर्डर पर कुछ खास छूट दी.
  • स्पेशल डिस्काउंट हमेशा से स्विगी की मार्केटिंग रणनीति का हिस्सा रहे हैं.
  • कोड ने कई ग्राहकों का ध्यान खींचा.

इस फेस्टिव वीकेंड में, भारत ने  ICC T20  विश्व कप मैच में पाकिस्तान पर रोमांचक जीत दर्ज की, जिससे दीवाली देश के लिए और भी खास हो गई. भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सिर्फ 53 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी से हर किसी के दिमाग में एक छाप छोड़ी, जिससे उनकी टीम को खेल जीतने में मदद मिली. तब से, सोशल मीडिया पोस्ट, पर्सनल मैसेज और बहुत सी चीजों के जरिए विराट और भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ होने लगी. दरअसल, देश के हर शख्स ने अपने अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया. किसी ने जमकर पार्टी की तो किसी ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की. और फिर कुछ ब्रांड ऐसे भी थे जिन्होंने जीत को चिह्नित करने के लिए ग्राहकों को एक्ट्रा छूट की पेशकश की. उदाहरण के लिए, फूड-टेक की दिग्गज कंपनी स्विगी को ही लें. फूड डिलीवरी ब्रांड ने हर ऑर्डर पर कुछ खास छूट दी, जिसका फायदा ग्राहक दिए गए कूपन का उपयोग करके उठा सकते हैं.

घर पर झटपट बनाएं हेल्दी नो-फ्राई बेसन के पकौड़े-Recipe Inside
 

कूपन और स्पेशल डिस्काउंट हमेशा से स्विगी की मार्केटिंग रणनीति का हिस्सा रहे हैं, लेकिन इस बार कूपन पर यूनिक कोड हमें आकर्षित कर रहा था. इसमें लिखा था, ‘'KINGKOHLI82''. यहां 82 रन विराट कोहली द्वारा बनाए गए रनों के लिए हैं. कुछ ही समय में, कोड ने कई ग्राहकों का ध्यान खींचा, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इसे ‘सुपर मार्केटिंग' के रूप में प्रस्तुत करना शुरू कर दिया. यह सब तब शुरू हुआ जब सोहिनी एम(@Mittermaniac) नाम के एक ट्विटर यूजर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें स्विगी कूपन का स्क्रीनशॉट था. ‘वेल डन' @Swiggy यह शानदार पल मार्केटिंग है!' उनकी पोस्ट आगे पढ़ें. यहां देखेंः

अपलोड होने के बाद से, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया, लोगों ने पोस्ट पर लाइक और कमेंट के साथ प्रतिक्रिया दी. एक कमेंट पढ़ें...आइडिया और इजिक्यूशन के लिए फुल मार्क. ‘यह एक अच्छा मार्केटिंग मॉमेंट है. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा.

हालांकि, एक व्यक्ति ने शिकायत करते हुए कहा कि वह कोड का लाभ उठाने में असमर्थ था . जिस पर स्विगी ने तुरंत जवाब दिया,‘अरे सौरभ' हम समझते हैं कि आप कूपन से निराश हैं. हम आपको यह बताने से दुख है कि कूपन की समय सीमा समाप्त हो गई है. पहले आओ पहले पाओ के आधार पर सीमित संख्या में ग्राहकों के लिए उपलब्ध था.'

स्विगी की अनूठी मार्केटिंग रणनीतियों पर आपके क्या विचार हैं, इसे नीचे कमेंट सेक्शन में शेयर करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Masala Peanuts Recipe Video: वीडियो घर पर कैसे बनाएं नटक्रैकर