Sugarcane: एक्टर परिणीति चोपड़ा ने अंबाला में अपने पिता से गन्ना खाने का तरीका सीखा, यहां देखें ये प्यारा सा वीडियो

Sugarcane: परिणीति चोपड़ा फिलहाल अंबाला में छुट्टियां मना रही हैं, वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वह रेगुलर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने पिता से गन्ने को खाने का तरीका सीखने का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया.

Sugarcane: एक्टर परिणीति चोपड़ा ने अंबाला में अपने पिता से गन्ना खाने का तरीका सीखा, यहां देखें ये प्यारा सा वीडियो

Sugarcane: परिणीति चोपड़ा अपने फूड जुनून के साथ हमें प्रभावित करने में कभी फेल नहीं होती है.

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा फिलहाल अंबाला में छुट्टियां मना रही हैं
  • परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक है
  • एक्टर अपने पिता से गन्ना खाने का तरीका सीखने की कोशिश की

Sugarcane: परिणीति चोपड़ा फिलहाल अंबाला में छुट्टियां मना रही हैं, वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वह रेगुलर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. उनके इंटाग्राम पर 31 मीलियन फॉलोइंग है. एक सेल्फ कन्फ्रेंस फूडी वह अपने फूड जुनून के साथ हमें प्रभावित करने में कभी फेल नहीं होती है. एक्टर अपने पोस्ट और वीडियो में अपने बालों को नीचे गिराने से नहीं कतराते हैं, और इनका नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का प्रमाण है. परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने पिता से गन्ने को खाने का तरीका सीखने का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और कैसे टास्क वास्तव में उसे परेशान कर गया. यहां देखोः

"इपिक फेल: गन्ने को सही तरीके से खाना. डांटते रहना" ऐसा नहीं करना चाहिए टीशा! "पापा से हमेशा कुछ सीखते हुए नर्वस होना. वह हर चीज में एक प्रो है. वीडियो में, हम परिणीति चोपड़ा को उनके पिता पवन चोपड़ा के साथ देख सकते हैं. दोनों चाकू या किसी भी अन्य चीज़ के उपयोग के बिना अपने मुंह से सीधे गन्ना खाने की कोशिश कर रहे थे. परिणीति चोपड़ा शुरुआत में टास्क से जूझती रहीं लेकिन बाद में उन्हें इसका ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ा, जबकि उनके पिता इसे आसानी से कर पाए.

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में 2020 में नवंबर के महीने में छुट्टियां मनाने के लिए लंदन की यात्रा की थी. उन्होंने क्रीम के साथ एक हेवनली लट्टे कॉफी और स्ट्रॉबेरी की एक तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान खा लिया "इसकी छोटी-छोटी बातें," उसने कैप्शन में लिखा यहां देखो:

Quick Breakfast Recipe: ब्रेकफास्ट में चाहते कुछ हेल्दी और टेस्टी तो ट्राई करें क्विक विंटर-स्पेशल सैंडविच रेसिपी

काम के बारे में बात करें, तो परिणीति चोपड़ा इस बार भारत की बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक में अभिनय करेंगी. उनकी आने वाली फिल्मों में 'इश्कजादे' के को-एक्टर अर्जुन कपूर के साथ 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'संदीप और पिंकी फरार' भी शामिल हैं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Benefits Of Onions: सर्दी-जुकाम और जोड़ों के दर्द से छुटकारा पाने के लिए प्याज का करें सेवन, जानें चार असरदार लाभ!

Jeera And Jaggery Water Benefits: इम्यूनिटी, पाचन और सिरदर्द में लाभदायक है गुड़ और जीरे का पानी, जानें 5 शानदार लाभ!

कम समय में बनने वाली आलू की ये 9 नॉर्थ इंडियन रेसिपीज आपको इम्प्रेस करने में नहीं होगी फेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Suji Cake Recipe: बिना मैदा, अंडे और ओवन के कैसे बनाएं सूजी का टेस्टी केक, यहां जानें विधि