विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2022

Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने इस विंटर फ्रुट का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

Smriti Irani Enjoys Winter Fruit: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर सबसे एक्टिव राजनेताओं में से एक हैं. यदि आप उनके इंस्टा-हैंडल पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि वह समय-समय पर कई प्रकार के पोस्ट और स्टोरीज साझा करती रहती है.

Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने इस विंटर फ्रुट का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर
Smriti Irani: स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को काफी स्पष्ट रखती हैं.

Smriti Irani Enjoys Winter Fruit:  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर सबसे एक्टिव राजनेताओं में से एक हैं. यदि आप उनके इंस्टा-हैंडल पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि वह समय-समय पर कई प्रकार के पोस्ट और स्टोरीज साझा करती रहती है. अपनी डेली लाइफ के स्लाइस से लेकर अपने काम के अपडेट तक- स्मृति ईरानी फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपने 1.1 मिलियन फॉलोअर्स के साथ यह सब साझा करती हैं. वास्तव में, हमें लगता है कि स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को काफी स्पष्ट रखती हैं, बुद्धि और सभी सकारात्मक चीजों के बीच सही बैलेंस बनाती हैं. ऐसा ही एक उदाहरण है उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी. सबसे पॉपुलर विंटर फ्रुट में से एक - अमरूद की स्टोरी साझा करने के लिए पॉलिटिशन ने फोटो-शेयरिंग ऐप का सहारा लिया. और जो चीज इसे और खास बनाती है वह यह है कि इन अमरूदों को उनकी मां शिबानी बागची ने भेजा था.

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर दिखाया Mocha बनाने की परफेक्ट रेसिपी, यहां देखें वीडियो

वीडियो ( स्मृति ईरानी द्वारा साझा किया गया ), हम जूसी, क्रंची और लाल अमरूद के स्लाइस की एक प्लेट देख सकते हैं. "अमरूद, मेरी मां के घर से," उन्होंने हिंदी में साथ में लिखा. इंस्टा-स्टोरी पर एक नजरः

3v2ap07g

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इस क्लासिक ब्रेकफास्ट के लिए मजे, देखें तस्वीर

इतनी दिल को छू लेने वाली पोस्ट, है ना? लेकिन यह पहली बार नहीं है जब स्मृति ईरानी ने अपने प्यारे और स्पष्ट पोस्ट से हमें 'ओह' किया है. इससे पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी शैनेल ईरानी की मांग पर चिकन करी कुक करते हुए कई स्टोरीज साझा कीं. "जब शैनेल ईरानी चाहती हैं कि आप ज़ॉ ईरानी की तरह एक करी," उसने लिखा. अनजान लोगों के लिए, स्मृति ईरानी की दो बेटियां हैं - शैनेल और ज़ॉ ईरानी. और ज़ो को एक बेहतरीन शेफ के रूप में जाना जाता है क्योंकि हम अक्सर उसे ईरानी फैमिली के लिए टेस्टी डिश बनाते हुए देखते हैं. आगे हम देखते हैं कि पॉलिटिशियन ने उसे "करी इन ए हरी" तैयार करने के लिए क्या कदम उठाए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने इस विंटर फ्रुट का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर
Meal With A View: Sayani Gupta Shared A Wonderful Meal With View, See Pics Here
Next Article
Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;