देखेंः एक्ट्रेस-सिंगर श्रुति हासन का स्वादिष्ट संडे डिनर

Shruti Haasan's Dinner: एक्ट्रेस-सिंगर श्रुति हासन खाने की काफी शौकीन हैं! 18.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने फूड के रोमांच में शामिल करना पसंद करती है.

देखेंः एक्ट्रेस-सिंगर श्रुति हासन का स्वादिष्ट संडे डिनर

Shruti Haasan's Dinner: एक्ट्रेस-सिंगर श्रुति हासन खाने की काफी शौकीन हैं!

खास बातें

  • श्रुति हासन इंस्टा पर 18.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.
  • श्रुति हासन ने अपना संडे डिनर फोटो-शेयरिंग ऐप पर साझा.
  • कोशा मैंगशो एक पॉपुलर बंगाली मटन करी है.

Shruti Haasan's Dinner:  यदि आप श्रुति हासन को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आप जानते होंगे कि एक्ट्रेस-सिंगर खाने की काफी शौकीन हैं! 18.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने फूड के रोमांच में शामिल करना पसंद करती है. तमिल-महाराष्ट्रियन एक्ट्रेस के पास खाने के लिए काफी टेस्टी वैराइटी हैं और हमारे पास सबूत हैं. अधिकांश इंडियन की तरह, श्रुति हासन का संडे भी स्वादिष्ट फूड का आनंद लेने वाला होता है. हाल ही में, उसने अपने संडे डिनर को फोटो-शेयरिंग ऐप पर साझा करने का फैसला किया और यह क्वाइट फीस्ट थी! हम उसे कुछ क्लासिक बंगाली व्यंजनों पर ट्रीट देते हुए देख सकते हैं और हम उनके फूड पर ध्यान नहीं दे सकते. एक नज़र मारेः 

p2sbg27

झूरी आलू भाजा

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बताए 'Green Beans' खाने के फायदे

बंगाली डिनर में कोशा मांगशो, झूरी आलू भाजा, चिंगिरी मलाई करी और चावल शामिल थे. अनजान लोगों के लिए, कोशा मांगशो एक पॉपुलर बंगाली मटन करी है जो अक्सर दुर्गा पूजा जैसे बंगाली त्योहारों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. चिंगरी मलाई करी एक और बंगाली व्यंजन है जिसमें टाइगर के प्राॉन डिश के स्टार के रूप में हैं. इस चिंगिरी मलाई करी को बनाने के लिए प्रॉन को मसालों के साथ स्वादिष्ट नारियल करी में पकाया जाता है. झूरी आलू भाजा एक आलू फ्राई सब्जी है जिसे अक्सर चावल और करी के साथ खाया जाता है. यदि आप श्रुति हासन की संडे की बंगाली ट्रीट को फिर से बनाना चाहते हैं तो यहां बताया गया है कि आप इन व्यंजनों को घर पर कैसे बना सकते हैं.

चिंगरी मलाई करी की स्टेप बाई स्टेप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

स्टीम्ड राइस की स्टेप बाई स्टेप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रुति हासन को अपने फैंस के साथ खाने के बारे में बात करना पसंद है! वह अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर "आस्क मी एनीथिंग"  करती हैं और अपनी सभी खाने की आदतों को कबूल करती हैं. इस तरह हम जानते हैं कि श्रुति साउथ इंडियन फूड की बहुत बड़ी फैंन है, खासकर जब इसे केले के पत्ते पर सर्व किया जाता है!