श्रृद्धा कपूर ने गुजराती और पंजाबी खाने को एक साथ किया एन्जॉय, जानें उन्होंने क्या खाया

श्रद्धा कपूर ने अपने संडे ब्रेकफास्ट की एक झलक शेयर की है, जिसमें एक फ्यूजन ट्विस्ट शामिल था. यहां देखें उन्होंने क्या खाया:

श्रृद्धा कपूर ने गुजराती और पंजाबी खाने को एक साथ किया एन्जॉय, जानें उन्होंने क्या खाया

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फ्यूजन फूड की एक झलक शेयर की है.

यह कहना गलत नहीं होगा कि हमारे देसी व्यंजनों से बढ़कर कोई चीज नहीं हो सकती है. भारत के हर हिस्से के व्यंजनों में कुछ न कुछ अनोखा है और दो राज्यों का स्वाद मिल जाए तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. खैर, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि श्रद्धा कपूर भी ऐसा ही सोचती हैं. रविवार को एक्ट्रेस ने टेस्टी ब्रेकफास्ट के मजे लिए, जिसमें पंजाबी और गुजराती खाना शामिल था. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ये कैसे जानते हैं? तो हम आपको बता दें कि हम उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर हमेशा नजर रखते हैं. डीवा ने अपने ब्रेकफास्ट की एक फोटो शेयर की, जिसमें पीली दाल, भरवां पराठा, हरी चटनी, अचार और कुछ गुजराती चीजें भी शामिल थीं. हालाँकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वो था उनका कैप्शन, "आज पुज्जू नाश्ता." अगर आप ये समझ नहीं पा रहे हैं तो? चिंता की कोई बात नही है, उन्होंने इसे "पुंजू (पंजाबी) + गुज्जू (गुजराती)" लिखकर समझाया. पंजाबी और गुजराती खाने के इस कॉम्बिनेशन ने हम सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

यहां देखें स्टोरी 

joo4sja

श्रद्धा कपूर की टेस्टी फूड जर्नी पंजाबी और गुजराती फ्यूजन खाने के लिए बेहतरीन थी. वो यहीं पर नहीं रूकी इसके बाद उन्होंने मैसूर पाक का लुत्फ़ भी उठाया. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ,'और ये आज का संडे स्वीट है..."

श्रद्धा कपूर ने लिया मूंगफली और करी पत्ते के तड़के के साथ बनी इस देसी डिश का मजा, व्रत में आप भी करें ट्राई

79ph42co

श्रद्धा कपूर बहुत बड़ी फूडी हैं और खाने के लिए उनका ये प्यार हमेशा ही झलकता है. इसके पहले भी एक्ट्रेस मे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसे ही टेस्टी खाने की फोटोज को शेयर किया है. जिसमें क्लासिक साउथ इंडियन फूड से लेकर मुंबई का फेमस वड़ा पाव तक शामिल है. इसके साथ ही उन्होंने इस फोटो में अपनी चाची पद्मिनी कोल्हापुरी को टैग किया. इससे पता चलता है कि इस टेस्टी स्नैक की  मास्टरमाशेप वो थीं. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

श्रृद्धा कपूर ने संडे के जिन एंजॉय किया मुंबई का ये फेमस स्ट्रीट फूड, यहां देखें उन्होंने क्या खाया

ये कोई पहली बार नही है जब श्रद्धा ने अपने टेस्टी खाने की झलक को शेयर किया है. इसके पहले भी वो अपने टेस्टी और हेल्दी मील्स को फैंस के साथ शेयर करती रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार सोशल मीडिया पर एक मुंह में ला देने वाले डेजर्ट की फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हमारे मुंह में भी पानी आ गया है.  फोटो में हम देख सकते हैं कि वेनिला आइसिंग के साथ आधे कटे हुए अंगूर और जामुन के साथ ट्रेस लेचेस मिल्क केक जैसा कुछ दिखाई दे रहा है.  पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

Sweet Potato Cutlet Recipe | शकरकंद से बनाएं टेस्टी कटलेट