Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान के साथ लिए संडे बिंज के मजे, यहां देखें वीडियो

Shilpa Yummy Sunday Binge: यदि आप शिल्पा शेट्टी के सच्चे फैंन हैं, तो आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस खाने की बड़ी शौकीन हैं और उनका इंस्टाग्राम इसका प्रमाण है. शिल्पा शेट्टी की #SundayBinge नाम से अपनी खुद की फूड सीरीज़ भी है.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान के साथ लिए संडे बिंज के मजे, यहां देखें वीडियो

Yummy Sunday Binge: शिल्पा हर संडे कुछ टेस्टी डेज़र्ट के साथ संडे बिंज करती है.

खास बातें

  • शिल्पा ने अपना और अपने बेटे का एक एडोरबल वीडियो साझा किया.
  • शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक है.
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खाने की बड़ी शौकीन हैं

Shilpa Yummy Sunday Binge:  यदि आप शिल्पा शेट्टी के सच्चे फैंन हैं, तो आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस खाने की बड़ी शौकीन हैं और उनका इंस्टाग्राम इसका प्रमाण है. अपनी रेसिपीज को साझा करने से लेकर अपने प्रोडक्शन क्रू के साथ फूड का आनंद लेने तक, शिल्पा शेट्टी निश्चित रूप से जानती हैं कि कैसे शामिल होना है. शिल्पा शेट्टी की #SundayBinge नाम से अपनी खुद की फूड सीरीज़ भी है, जहां वह सभी स्वादिष्ट चीजें बनाती हैं और अपने 21.4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ शेयर करती हैं! जैसा कि एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर कई रेसिपीज को साझा करती है, बेटे वियान के साथ उनका हालिया #SundayBinge क्यूटनेस ओवरलोड है और निश्चित रूप से आपको भूखा बना देगा.

अपना और अपने बेटे का एक एडोरबल वीडियो साझा करते हुए, दोनों को कुछ स्वादिष्ट शाकाहारी दलिया कुकीज़ पकाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में, कुकीज बेक होने के ठीक बाद, वियान को एक स्वादिष्ट आइसक्रीम कुकीज सैंडविच बनाते हुए देखा जा सकता है और इसकी मीठी अच्छाई को खाने में समय बर्बाद नहीं करता है. पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "#sundaybinge with Son रविवार को. आज हेल्दी वेगन चॉक चिप कुकीज बनाई और वनिला आइसक्रीम से लोडेड. स्वादिष्ट !! कुकी आइसक्रीम सैंडविच को एक मिनट के अंदर पॉलिश कर दिया गया. Ps: रेसिपी पोस्ट करेंगी. गुरुवार को बिना किसी रिफाइंड शुगर या आटे के शाकाहारी ओचॉक कुकी." वीडियो पर एक नजर:

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने अखबार में रखे मजेदार स्नैक्स की तस्वीर शेयर की, यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस समय तक, हमें यकीन है कि ये कुकीज़ आपके मुंह में पानी ले आई होगी. और जब से शिल्पा ने ये कुकीज़ बनाई हैं, हम आश्वस्त हो सकते हैं कि वे हेल्दी होंगी. तो, अगर आप भी इन स्वादिष्ट दलिया कुकीज़ और शाकाहारी कुकी को ट्राई करना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक आसान रेसिपी है. इन कुकीज़ को अपने बच्चों के लिए बनाएं या जब आप कुछ गिल्ट फ्री डेसर्ट में शामिल होना चाहते हैं!