Shilpa Shetty सोमवार से शनिवार तक नहीं खाती हैं ये चीज, लेकिन संडे को मिल जाए तो छोड़ती नहीं! देखें देखें वायरल Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगभग हर रविवार को संडे बिंज का मजा लेती है. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. शिल्पा शेट्टी अपने फैंस के लिए हर इंवेंट, फूड और फिटनेस टिप्स लेकर आती हैं.

Shilpa Shetty सोमवार से शनिवार तक नहीं खाती हैं ये चीज, लेकिन संडे को मिल जाए तो छोड़ती नहीं! देखें देखें वायरल Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है!

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग.
  • शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
  • शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगभग हर रविवार को संडे बिंज का मजा लेती है. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. शिल्पा शेट्टी अपने फैंस के लिए हर इंवेंट, फूड और फिटनेस टिप्स लेकर आती हैं. हर बार कुछ मजेदार कर वह सभी का दिल जीत लेती हैं. फूडी और संडे बिंज की दीवानी हैं तो इस संडे भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी वीडियो (Shilpa Shetty's Video) में रसगुल्ला खाते हुए नजर आ रही हैं. वह रसगुल्ला खाते हुए एक राग गुनगुनाती हैं. उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी के जलवे आपने बॉलिवुड में तो देखे ही हैं साथ वह इससे अलग भी अपने चाहने वालों के लिए कई वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

बच्चों को मिले पूरा पोषण डाइट में शामिल करें ये चीजें, बढ़ेगी बच्चों की इम्यूनिटी, बार-बार नहीं होंगे बीमार!

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है कि गर्म रसगुल्ला उनका हर का पसंदीदा होता है, तो  संडे को मीठा खाने की आजादी का मजा लीजिए, क्योंकि मैं बाकी दिन रिफाइंड शुगर नहीं खाती हूं. शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रही हैं. 

औषधीय गुणों से भरपूर अलसी के बीज मोटापा घटाने में हैं कमाल, स्किन, बालों और डायबिटीज में भी रामबाण!

फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस और डांस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स की संख्या है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी दोबारा नजर आने वाली हैं. वह 'हंगामा' के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी तो इसके अलावा वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूध, दही के साथ जानें 8 चीजों के सेवन करने का सही समय, जानें कौन सी चीज कब खाएं!