सचिन तेंदुलकर के परफेक्ट ऑमलेट फ़्लिपिंग स्किल्स ने क्रिकेट फैन्स को किया इम्प्रेस

हाल ही में, तेंदुलकर ने 19 सितंबर को इंदौर में भारतीय क्रिकेट की दिग्गज टीम के हिस्से के रूप में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के लिए बल्लेबाजी करने के बाद फैन्स के बीच पुरानी यादें ताजा कर दीं.

सचिन तेंदुलकर के परफेक्ट ऑमलेट फ़्लिपिंग स्किल्स ने क्रिकेट फैन्स को किया इम्प्रेस

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर के फैन्स  और फॉलोअर्स को पता होगा कि वह एक फूडी भी हैं.
  • फैन फॉलोइंग के लिए इंस्टाग्राम पर अपने फूडी स्निपेट्स शेयर करते हैं.
  • तेंदुलकर ने एक आमलेट को परफेक्शन के साथ फ़्लिप किया.

सचिन तेंदुलकर न सिर्फ भारत, बल्कि दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट दिग्गजों में से एक हैं. मास्टर ब्लास्टर ने बल्लेबाजी के कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद साल 2013 में वैश्विक स्तर पर संन्यास ले लिया था. हाल ही में, तेंदुलकर ने 19 सितंबर को इंदौर में भारतीय क्रिकेट की दिग्गज टीम के हिस्से के रूप में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के लिए बल्लेबाजी करने के बाद फैन्स के बीच पुरानी यादें ताजा कर दीं. लेकिन क्रिकेट ही एकमात्र ऐसी चीज नहीं है, जो इस दिग्गज को पसंद है! सचिन तेंदुलकर के फैन्स  और फॉलोअर्स को पता होगा कि वह एक फूडी भी हैं. वह अक्सर अपनी 36 मिलियन मजबूत फैन फॉलोइंग के लिए इंस्टाग्राम पर अपने फूडी स्निपेट्स शेयर करते हैं. हाल ही में, तेंदुलकर ने एक आमलेट को परफेक्शन के साथ फ़्लिप किया और इसके साथ एक मजेदार क्रिकेट रेफ्रेंस भी जोड़ा.

Kitchen Hacks: बिना स्टीमर के घर पर खाना कैसे करें स्टीम

तेंदुलकर द्वारा शेयर की गई क्लिप में, हम उन्हें एक होटल के रेस्टोरेंट में ध्यान से एक आमलेट फ्लिप करने के लिए सही समय का इंतजार करते हुए देख सकते थे. एक बार जब उन्होंने देखा कि यह तैयार है, तो उन्होंने इसे हवा में उछालकर और पूरी तरह से पैन को जल्दी से पलट दिया. सचिन तेंडुलकर ने क्रिकेट का रेफ्रेंस भी दिया और इसकी तुलना ‘फ्लिक शॉट' से की, जो बल्लेबाज मैदान पर करते हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘फ्लिक्स हो या फ्लिप्स, एग.एम्पल हमेश परफेक्ट होना चाहिए.

सचिन तेंदुलकर के ऑमलेट फ़्लिपिंग स्किल के वीडियो को पहले ही 2.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. महान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली ने भी कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मैं कल के ब्रेक के लिए आ रहा हूं दोस्त!'

यह सिर्फ एक ऐसा फूडी एक्सपीरियंस नहीं है जिसे सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हाल ही में, उन्होंने लंदन में ‘पास्टेशन' नामक एक छोटे से रेस्टोरेंट में एक मजेदार पास्ता का मजा लिया. जिसका रेकमेंडेशन उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने की थी. ‘लंदन में इटली का स्वाद! कभी न खत्म होने वाली गुडनेस. सारा द्वारा रेकमेंडेशन अमेजिंग था, ‘उन्होंने कैप्शन में लिखा.

वीकेंड इंल्डजेंस के लिए घर पर कैसे बनाएं मसाला मूंग दाल पूरी- Video Inside

यहां देखेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम महान क्रिकेटर की फूड साइड की ऐसी और झलकियां देखना पसंद करेंगे. आपने सचिन तेंदुलकर के आमलेट फ़्लिपिंग स्किल के बारे में क्या सोचा, हमें कमेंट में बताएं.