विज्ञापन
Story ProgressBack

रोनित रॉय का स्वीगी पर निकला गुस्सा, राइडर ने की ये गलती, तो जमकर लताड़ा, फिर आया Swiggy का जवाब, जानें क्या है मामला

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले एक स्विगी राइडर के साथ हुए दर्दनाक अनुभव के बाद रोनित रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की.

Read Time: 3 mins
रोनित रॉय का स्वीगी पर निकला गुस्सा, राइडर ने की ये गलती, तो जमकर लताड़ा, फिर आया Swiggy का जवाब, जानें क्या है मामला
रोनित रॉय एक लोकप्रिय भारतीय अभिनेता हैं.

फूड डिलीवरी एजेंट आज के समय में लोगों की जरूरत और समय को ध्यान में रखते हैं हुए फूड डिलीवर करने में कड़ी मेहनत करते हैं. ताकि स्वादिष्ट और गर्म खाना कस्टमर्स के दरवाजे तक पहुंचे. ये एजेंट फूड डिलीवर इंडस्ट्री के गुमनाम नायक हैं, जो भारी बारिश और ट्रैफिक के बीच भी ऑर्डरों को तुरंत पूरा करते हैं. हालांकि, उनकी समर्पित सेवा के बीच कभी-कभी दुर्घटनाएं होती हैं, जिनमें गलत ऑर्डर से लेकर डिलीवरी के लिए ग्राहकों का खाना खाने जैसी गंभीर त्रुटियां शामिल हैं. आपने अपने सोशल मीडिया फीड पर फूड डिलीवरी एजेंटों के बारे में कई कहानियां देखी होंगी. ऐसी ही एक कहानी हाल ही में सामने आई है जिसमें अभिनेता रोनित रॉय और स्विगी के एक डिलीवरी पर्सन के साथ उनकी मुलाकात शामिल है.

यह भी पढ़ें: फूड प्रोसेसर में जम गई है गंदगी, तो इन 4 आसान तरीकों से यूं करें साफ, चमक जाएगा ऐसा नया जैसा

रोनित रॉय ने सोशल मीडिया पर एक स्विगी राइडर के साथ हुए दुखद अनुभव के बाद अपनी निराशा व्यक्त की, जिसने रॉन्ग साइड ड्राइव करके ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया, जिससे सुरक्षा और जिम्मेदारी के बारे में चिंताएं पैदा हो गईं.

ट्वीटर पर रोनित रॉय की पोस्ट में उस घटना के बारे में विस्तार से बताया गया है, जहां वह स्विगी डिलीवरी राइडर के साथ टकराव से बाल-बाल बचे थे. पोस्ट के कैप्शन में रोनित रॉय ने लिखा."@स्विगी मैंने आपके राइडर में से एक को लगभग मार ही डाला था. उन्हें राइडिंग इंस्ट्रक्शन के बारे में बताने की जरूरत है. उन छोटे इलेक्ट्रिक मोपेड की सवारी करने का मतलब यह नहीं है कि वे रॉन्ग साइड ड्राइव करें, क्या आपको उनकी परवाह भी है या यह हमेशा की तरह ही व्यवसाय है?"

 

स्वीगी ने रिप्लाई में लिखा, "रोनित, हम उम्मीद करते हैं कि हमारा डिलीवरी पार्टनर सभी ट्रैफिक नियमों का पालन करेगा और हमने इस पर ध्यान दिया है, जरूरी कार्रवाई के लिए अगर उपलब्ध हो तो कोई विवरण साझा करें. लव," स्विगी ने पोस्ट का जवाब दिया.

हालांकि, अभी तक रोनित रॉय ने विवरण नहीं दिया है या स्विगी की पूछताछ का जवाब नहीं दिया है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या आप के भी तेजी से झड़ रहे हैं बाल तो इन विटामिन की हो सकती है कमी, जानें किस विटामिन की कमी से झड़ते हैं बाल
रोनित रॉय का स्वीगी पर निकला गुस्सा, राइडर ने की ये गलती, तो जमकर लताड़ा, फिर आया Swiggy का जवाब, जानें क्या है मामला
इन 6 लोगों को खाली पेट जरूर खाना चाहिए अमरूद के पत्ते,  जानें अमरूद की पत्तियां चबाने के फायदे
Next Article
इन 6 लोगों को खाली पेट जरूर खाना चाहिए अमरूद के पत्ते, जानें अमरूद की पत्तियां चबाने के फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;